स्कूल बसों समेत 50 से ज्यादा गाड़ियां टकराई, हादसे में 8 लोगों की मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar, 24 Dec, 2018

झज्जर में रोहतक रेवाड़ी हाईवे पर आज सुबह करीब पचास से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गई जिससे हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर आठ हो गई है। वहीं हादसे में दस से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हे अलग अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है।

घटना के बाद झज्जर के नागरिक अस्पताल में कैबिनेट मंत्री ओपी धनखड़ पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना, वहीं कैबिनेट मंत्री ओपी धनखड़ ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को एक-एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।

जानकारी के मुताबिक सभी मृतक झज्जर के किरडोझ गांव के रहने वाले थे और किसी परिजन की मौत पर शोक प्रकट करने के लिए जा नजफगढ जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक झज्जर में रोहतक रेवाड़ी हाईवे पर बादले फ्लाइओवर पर कोहरे की वजह से एक के बाद एक करके पचास से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गई। इनमें स्कूल बस, कार, ट्रक और अन्य गाड़ियां शामिल है। हादसा कोहरे की वजह से माना जा रहा है।

मृतकों की पहचान इस प्रकार से हुई है। सतपाल पुत्र राममेहर, संतोष पत्नी चंद्रभान, कांता देवी पत्नी सतपाल, प्रेमलता पत्नी देवेंद्र, लिछमी देवी, रामकली पत्नी रोहताश, शीला देवी, खजानी देवी पत्नी जय किशन शामिल हैं। सभी झज्जर के किरड़ोध गांव के थे।

घायलों की सूची- पुष्पा पत्नी रमेश, मांगेराम पुत्र हरपाल सिंह, दिनेश पुत्र इंद्राज, मंजू देवी पत्नी सुदेश, राजबाला पत्नी राजेश कुमार, रमेश कुमार पुत्र देवीलाल, सतीश कुमार पुत्र चंद्र भान, शमशेर सिंह पुत्र धर्म सिंह, विनोद कुमार पुत्र राधे श्याम और हेमराज पुत्र कुंजन सिंह शामिल हैं।

वहीं इस हादसे में सात महिलाओं समेत आठ लोगों की मौत हो चुकी है वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग हादसे में घायल हुए हैं जिन्हे अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है वहीं इस हादसे की वजह से लंबा जाम भी लग गया। फिलहाल पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *