रेव पार्टी में नशा करते सात विदेशी समेत 143 विद्यार्थी पकड़े

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

राई के औद्योगिक क्षेत्र स्तिथ अंजनी गेस्ट हाउस पर सीएम फ्लाइंग की छापे मारी की गई। छापे के दौरान 150 छात्र छात्राएं नशे की हालत में मिले। मौके पर मौजूद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छात्र छात्राओं के मेडिकल किया जिसके बाद उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

बता दें की उन छात्रों में 7 विदेशी छात्र भी मौजूद है आरोपी में पूर्व सरपंच का बेटा भी शामिल है और साथ ही गेस्ट हाउस के मालिक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
दरअसल, सीएम फ्लाइंग रोहतक को गुप्त सुचना मिली थी कि राई स्तिथ अंजनी गेस्ट हाउस में रेव पार्टी आयोजित कि जाती है। तभी फ्लाइंग टीम ने मौके पर पहुंच कर छपे मारे की। रेव पार्टी के दौरान नशे की हालत में पकड़े गए छात्र-छात्राएं शहर के बहुपरीक्षित संस्थानों में शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं ।

पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार आरोपी दिनेश, यशपाल और प्रदीप हैं। जिसमे से प्रदीप इस गेस्ट हाउस का मालिक बताया जा रहा है। प्रदीप राई गांव के पूर्व सरपंच का बेटा है और  दिनेश ने गेस्ट हाउस को किराए पर ले रखा था । बताया जा रहा है कि गेस्ट हाउस कि जमीन किसी महिला के नाम पर है। फ्लाइंग टीम ने मौके से बीयर कि 89 बोतल ,नशे के 20 इंजेक्शन,220 गोलियां ,6 पव्वे 4 सिगनेचर पव्वे टीचर 7 पव्वे 100 पाइपर बरामद की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *