सिरसा में दिनदिहाड़े 7 लाख रुपये की लूट, लोग लुटेरों को देखते रहे

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana
Sirsa, 26 April, 2018

बदमाशों के हौंसले किस कदर बुलंद है, इसकी बानगी आज सिरसा में देखने को मिली। दूसरी चीज लोगों की मानसिकता भी दिखी जब लूट हो रही थी दिनदिहाड़े, लेकिन किसी ने भी सहायता नहीं की।

मामला सुबह का है जब जनता भवन रोड पर रमेश कुमार मुनीम फर्म सगनलाल सुरेश कुमार बैंक से 7 लाख रुपये निकलवाकर दुकान पर जा रहा था कि अचानक स्कूटी सवार दो बदमाशों ने रोक लिया।

स्कूटी सवार दोनों बदमाशों ने पैसों से भरा बैग छीनने की कोशिश की, इसी वक्त एक दूसरी सप्लेंडर बाइक आकर रुकती है और फिल्मी अंदाज में पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो जाता है।

पहले स्कूटी पर दो बदमाश सवार होकर आते हैं, वो मुनीम के पैसे छीनने की कोशिश करते हैं, इतने में ही दूसरी बाइक पर दो युवक आते हैं और वो पैसे छीनकर भाग जाते हैं।

यहां पर भीड़ उन बदमाशों को देखती रह जाती है, कोई भी मुनीम की सहायता करने नहीं आता है, भीड़ सिर्फ तमाशबीन बनकर रह जाती है और सरेआम लूटपाट हो जाती है।

हालांकि मुनीम से जब पैसे छीनने की कोशिश की जाती है तो मुनीम रमेश कुमार उनके साथ हाथापाई भी करता है, लेकिन चार लोगों के सामने उसकी एक नहीं चलती है।

अब मामला पुलिस के पास पहुंच चुका है और अलग-अलग जगहों पर पुलिस शक के आधार पर जांच कर रही है, लेकिन पुलिस और पब्लिक के लिए यह बड़ी शर्म की बात है कि दिन दिहाड़े भरे बाजार से लूटपाट हो जाती है और लोग देखते रह जाते हैं।

2 thoughts on “सिरसा में दिनदिहाड़े 7 लाख रुपये की लूट, लोग लुटेरों को देखते रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *