घर से उठाकर 7 दरिंदों ने नोंची आबरू, पीड़िता ने उठाया वो कदम कि सब हो गए हैरान

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Nuh, 1 May, 2018

बेटियों की सुरक्षा को लेकर हरियाणा शर्मसार होता दिख रहा है। रोज कुछ दरिंदे हैवानियत की सभी सीमा पार कर कुछ ऐसा कर देते हैं कि जिससे इंसानियत शर्मसार होती दिखती है।

प्रदेश में बेटियों को लेकर चाहे कितने अभियान चलाए जाएं, लेकिन सब फेल होते दिख रहे हैं। कोई घर से, तो कोई परिजनों के पास से, तो कोई काम करते उठाई जा रही है बेटी।

लड़कियों की इज्जत तार- तार करने में वैशी- दरिंदे कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दिन में रेप, प्रताड़ना, हत्या जैसी बहुत सी ऐसी खबर सुनने को मिलती हैं, जिसे जानकर आप और हम सन्न रह जाते हैं।

पर आखिर कब तक इन दरिंदों की हवस का शिकार होंगी बेटियां ? क्या इन दरिंदों की आंखों की शर्म और इंसानियत मिट चुकी है, जो इस तरह के दुष्कर्म को करते हुए एक बार भी नहीं सोचते।

अब नूंह के एक गांव में 17 साल की नाबालिग लड़की को गांव के ही 7 युवक उसके घर से उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया।

दरिंदों ने नाबालिग के जिस्म को इस तरह नोंच डाला कि इस दर्दनाक हादसे के बाद पीड़िता ने आत्महत्या कर मौत को गले लगा लिया।

बताया जा रहा है कि ये 7 दरिंदे लड़की को घर से ही उठाकर ले गए थे और जबरन उसके साथ रेप जैसी वारदात को अंजाम दिया। जब घरवालों ने उसे ढ़ूंढ़ने की कोशिश की तो वो घर से कुछ दूरी पर बेसुध हालत में मिली।

जिसके बाद परिजन उसे घर लेकर आए, जहां पीड़िता ने सारी घटना के बारे में बताया। अगले दिन जब पीड़िता के पिता उसकी मां को दूसरे गांव से लेने गए, तो उसने पीछे से आत्महत्या कर ली।

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *