थाने में लाकर युवक को जबरदस्ती पीटा था, एसएचओ समेत 7 लाइन हाजिर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana
Kurushetra, 15 August, 2018

कुरुक्षेत्र पुलिस की कारनामे से परेशान होकर पुलिस अधीक्षक ने सात पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है। आरोप है कि गांव बन के सचिन नामक युवक को पुलिस ने जबरन उठा लिया था और थाने में ले जाकर मारपीट की थी।

इस मामले में पीड़ित परिजनों ने एसपी ऑफिस का घेराव किया था जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने तुरंत एक्शन लेते हुए एसएचओ समेत सात पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है।

पीड़ित युवक सचिन के पिता ने बताया कि उनका बेटा आर्य समाज का प्रचारक है और किसी के कहने पर उसे पुलिस ने उठाया है। परिजनों ने पुलिस को शिकायत देने वाले शख्स का नाम बताने की भी मांग की है।

जानकारी के मुताबिक लाडवा के बन गांव निवासी सचिन को आठ अगस्त को सीआईए पुलिस ने घर से जबरन उठा लिया था. उस वक्त आरोप लगाया गया था कि सचिन के पास अवैध पिस्तौल है। इसी के चलते सचिन के साथ हिरासत में रखकर मारपीट की गई। अब सचिन मारपीट के बाद चल फिर भी नहीं सकता है।

पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए सीआईए-टू के दो प्रभारी दीपेंद्र राणा, निरीक्षक सुभाष चंद, मुख्य सिपाही ललित कुमार, अरविंद, निर्मलजीत सिंह, सिपाही नवीन व संदीप को लाइन हाजिर किया गया है।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *