डाक कांवड़ में आए युवक की पीट- पीटकर हत्या, 8- 10 लोगों ने किया था हमला

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Devender Singh, Yuva Haryana

Kosli, 4 August, 2018

कोसली के पास हांसावास गांव में डाक कांवड़ में हिस्सा लेने आए एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। गांव के ही 8-10 लोगों ने पहले तो लोहे की रॉड से पीट- पीटकर उसकी गर्दन तोड़ दी और फिर उसकी हत्या करके फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार कोसली के गांव हांसावास निवासी 21 वर्षीय युवक ईश्वर अपनी नानी के घर बेरी झज्जर में परिवार सहित रह रहा था। कुछ दिन पहले गांव हांसाका में उसके दोस्तों ने डाक कांवड़ में साथ चलने का प्रोग्राम बनाया था। इसी के चलते शुक्रवार को ईश्वर बेरी से चलकर गांव हांसावास पहुंचा था। शनिवार को उन्हें डाक कांवड़ लेने के लिए जाना था। लेकिन आज शुक्रवार दोपहर उसे पता चला कि उसकी नानी की मौत हो गई है।

उसके बाद ईश्वर बाइक पर सवार होकर शाम करीब 4 बजे हांसावास से बेरी जा रहा था। उसके साथ दूसरी बाइक पर उसके दो दोस्त भी थे। इसी दौरान दो किलोमीटर दूर गांव गुरावड़ा के रेलवे फाटक के पास 8- 10 युवक बाइकों पर सवार होकर वहां आए और ईश्वर को जबरन रोक लिया। उन्होंने ताबड़तोड ईश्वर पर लोहे की रॉड, हॉकी, लाठी-डंडों से उस पर हमला बोल दिया। इस बीच ईश्वर के साथी अपनी जान बचाकर भाग गए। चोट लगने से ईश्वर की गर्दन टूट गई और सिर पर गहरी चोटें लगी थी।

जिसके कारण उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना के बाद रोहड़ाई पुलिस दलबल सहित मौके पर पहुंची। इस हत्या को लेकर तनाव का माहौल है। परिजनों ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। इनमें से कुछ की पहचान भी हो गई है। भारी भीड़ के बीच से पुलिस शव को सड़क से उठाकर रेवाड़ी के स्पताल ले आई, जहां उसका पोस्टमार्टम शनिवार को होगा।

मृतक के ताऊ नरेश कुमार ने कहा कि हत्या में गांव के ही युवक शामिल हैं। जिनमें से दो आपराधिक प्रवृति के हैं। लगता है किसी पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *