आठ लोगों पर धर्म परिवर्तन करने का आरोप, एक महिला भी शामिल,गिरफ्तार

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

अक्सर धर्म के नाम पर ढेरों पैसे लूटने के मामले सामने आते हैं, लेकिन इस बार नारनौल का एक अलग ही मामला सामने आया है जहां
सीआईडी और पुलिस ने गोपनीय सूचना पर एक होटल से धर्मपरिवर्तन कराने के आरोप में आठ लोगों को हिरासत में लिया ।

बता दें की ये लोग करीब 40 लोगों से एक विशेष धर्म की प्रार्थना करा रहे थे।सीआईडी को सूचना मिली थी कि निजामपुर रोड स्थित सावरिया होटल होटल में कुछ लोग रुके हुए है और शहर में लोगों का धर्म परिवर्तन कराने की योजना बना रहे हैं।

इसके बाद तुरंत ही सीआईडी व पुलिस की टीम ने होटल पर रेड मारकर आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया वहीँ मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के पास से से बाइबिल, लैपटॉप, प्रभु ईशु के समझाने का चार्ट, धर्म के प्रचार की अन्य सामग्री मिली हैं।वही सीआईडी के आईजी अनिल राव ने कहा की इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। स्थानीय पुलिस अभी जांच कर रही है ,जांच के बाद ही कुछ तय होगा। फ़िलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसमें सात पुरुष व एक महिला शामिल है। जिसमें से तीन सीआरपीएफ के जवान, एक रिटायर्ड जवान और तीन अन्य शामिल हैं।हिरासत में लिए गए लोगों में एक सोलन हिमाचल निवासी, एक फतेहाबाद निवासी, एक रेवाड़ी निवासी, एक छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ  जवान, एक नारनौल निवासी सीआरपीएफ  जवान,  बस्ती यूपी निवासी सीआरपीएफ का जवान , महेंद्रगढ़ निवासी एक महिला  साथ ही उत्तरखंड से सीआरपीएफ से सेवानिवृत्त है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *