दलाल खाप के 84 गांव ने पगड़ी पहनाकर अभय चौटाला को किया सम्मानित, अभय ने दिये 31 लाख रुपये

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Bahadurgarh, 27 June, 2018

प्रदेश की भाजपा सरकार को किसान की आमदनी बढ़ाने की फिक्र नहीं है इसलिए ही डीजल पर वैट नही घटाया गया। मुख्यमंत्री हवाई जहाज में चलते हैं इसलिए घटाया गया है प्रदेश में जहाज के तेल पर वैट। यह कहना है हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला का। अभय चौटाला बहादुरगढ़ के मांडौठी गांव में निर्माणाधीन दलाल भवन आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

बता दें कि यह कोई पहला अवसर नहीं है कि दलाल खाप किसी जाट नेता को सम्मानित किया हो। इससे पहले भी यह खाप चौधरी देवीलाल को सम्मानित कर चुकी है।  यहां पर अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों की आमदनी बढ़ाने की फिक्र ही नहीं है। प्रदेश सरकार किसानों के इस्तेमाल में आने वाले डीजल पर वेट नहीं घटाया। इतना ही नहीं अभय चौटाला का कहना है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री हवाई जहाज में चलते हैं। इसलिए ही हवाई जहाज के तेल का वैट कम किया गया है। अभय चौटाला ने प्रदेश सरकार द्वारा सरकारी कर्मचारियों से ससुराल से लाए जाने वाले सामान की जानकारी मांगे जाने पर भी निशाना साधा है। अभय चौटाला का कहना है कि प्रदेश सरकार विवादों की सरकार है। हर रोज नया विवाद खड़ा करने की आदत प्रदेश की बीजेपी सरकार को हो गई है।

 

बता दें अभय सिंह चौटाला का दलाल खाप के 84 गांव की सरदारी ने पगड़ी पहना कर सम्मान किया । अभय चौटाला का कहना है कि 17 जुलाई तक प्रदेश के बाकी बचे 6 जिलों में भी जेल भरो आंदोलन पूरा कर लिया जाएगा और 17 जुलाई के बाद एसवाईएल के मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ और भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा। अभय चौटाला ने मांडोठी गांव के निर्माणाधीन दलाल खाप के भवन में लोगों से 3 जुलाई को झज्जर में आयोजित होने वाले जेल भरो आंदोलन के लिए भी लोगों को न्योता दिया। अभय चौटाला ने दलाल खाप भवन के निर्माण में सहयोग के लिए 31 लाख रुपए की राशि भी भेंट की।

अभय चौटाला ने यहां पर दलाल खाप पंचायत को 31 लाख रुपये देने का ऐलान किया। दलाल खाप को इससे पहले ओपी धनखड़ 21 लाख रुपये और दीपेंद्र हुड्डा 11 लाख रुपये दे चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *