ममता हुई शर्मसार, 9 महीने की मासूम बच्ची को अखबार में लपेटकर बिलखता छोड़ गए मां-बाप

अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Rohtak, 19-04-2018

कहते हैं मां-बाप के लिए अपने बच्चों से ज्यादा अनमोल और कुछ भी नहीं होता। अपने बच्चे के लिए मां-बाप किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं। लेकिन हरियाणा के रोहतक में मां- बाप की करतूत ने इंसानियत और ममता दोनों को शर्मसार कर दिया है।

जी हां, रोहतक रेलवे स्टेशन में 9 महीने की मासूम बच्ची को रेलवे स्टेशन पर रोते- बिलखते छोड़ते समय जरा भी हाथ न कांपे। रेलवे स्टेशन पर बच्ची की अखबार के टुकड़े में लपेटकर लावारिस अवस्था में छोड़ दिया गया।

सूचना मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंची और बच्ची के परिजनों को तलाश किया, लेकिन परिजन नहीं मिले। इसके बाद बच्ची को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के हवाले किया गया। जहां से उसे बाल भवन के लिए भेज दिया गया। जीआरपी थाने पर अज्ञात पर मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

जीआरपी थाना एसएचओ नरेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब छह बजे रेलवे स्टेशन के मेन गेट के पास अखबार में करीब 9 माह की बच्ची के लपेटकर डाले जाने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही वे रेलवे स्टेशन मौके पर पहुंचे, बच्ची बिलख रही थी।

जीआरपी ने बच्ची के परिजनों को ढूंढने का प्रयास भी किया, लेकिन परिजनों का कोई पता नहीं लग सका। एसएचओ का कहना है कि बच्ची के परिजनों का तलाश किया जा रहा है। अभी परिजनों का कोई पता नहीं लग सका है। अज्ञात में बच्ची को लावारिस छोड़ने की धाराओं में मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें >>

पहले पत्नी फिर खुद को मारी गोली, बच्चे हुए अनाथ

1 thought on “ममता हुई शर्मसार, 9 महीने की मासूम बच्ची को अखबार में लपेटकर बिलखता छोड़ गए मां-बाप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *