बदमाशों ने दिया एक बड़ी वारदात को अंजाम, 25 लाख रूपये लेकर हुए रफ्फू-चक्कर

अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Mukhtiar Happy Singh, Yuva Haryana

Sirsa, 24-04-2018

हरियाणा में बदमाश आए दिनों नई से नई वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। चाहे रेप की घटना हो या लूट-पाट की, बदमाशों के हौंसले दिन-प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं। कुछ हद तक पुलिस भी इन बदमाशों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। वहीं ताजा मामला सिरसा से सामने आया है।

सिरसा की परमार्थ नगर कॉलोनी में चोरी का एक मामला सामने आया है, जिहां चोर एक बंद मकान से करीब 25 लाख रूपये लेकर फरार हो गए। चोरी की सूचना मिलते ही कीर्ति नगर चौकी पुलिस और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

घरवालों के अनुसार पूरा परिवार 20 अप्रैल को शादी समारोह में शामिल होने के लिए गुड़गांव गया हुआ था और घर में 25 लाख रूपये रखे हुए थे। कुछ पैसे एक रिश्तेदार के बेटे की फीस के थे और कुछ पैसे उनकी गाड़ियों की खरीद-बेच के थे।

चोरों ने केवल नकदी पर ही हाथ साफ़ किया, जबकि एक सोने की अंगूठी भी थी, जिसे वे छोड़ गए। घरवालों को उनके रिश्तेदार ने फोन पर सूचना दी, कि आपके घर के ताले टूटे पड़े हैं।

वहीं कीर्ति नगर चौकी से आये जांच अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल मामला संदेहजनक लग रहा है, जो भी होगा जांच से पता चलेगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *