सीएम के रोड शो के दौरान नगर पालिका की लापरवाही हुई उजागर, खुले पड़े गंदे नाले में रोड शो के दौरान गिरे भाजपा कार्यकर्ता

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Jhajjar, 27 April, 2019

झज्जर में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के रोड शो के दौरान झज्जर में नगर पालिका की लापरवाही उजागर हुई। रोड शो के दौरान झज्जर के अंबेडकर चौक पर नगर पालिका द्वारा बनाए गए गंदे नाले बगैर ढक्कन के खुले पड़े थे। जिस समय रोड शो निकल रहा था उस समय सैकड़ों की तादाद में जुटे भाजपा कार्यकर्ता माहौल को भगवा व मोदी में बनाने में जुटे हुए थे।

इस दौरान जब वह गर्मजोशी से भाजपा व नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे, तो उसी दौरान उन्हें इस बात का ख्याल ही नहीं रहा कि जहां से मुख्यमंत्री का रोड गुजर रहा है वहां पर गंदा नाला खुला पड़ा है। इसी के चलते कई भाजपा कार्यकर्ता इस गंदे नाले में गिर गए और उनके कपड़े बुरी तरह गंदगी में सन गए।

हालांकि उसी समय गंदे नाले से कीचड़ में लबालब हो कर यह बाहर भी आ गए। बाद में वह गंदगी के लिए नगर पालिका को भी घोस्ट नजर आए। यह पूरा दृश्य शनिवार को पूरा दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा।

खुले पड़े गंदे नाले के बारे में जब पालिका सचिव नरेंद्र सैनी से बातचीत की गई तो उनका कहना था कि वहां पर काम चल रहा है और ठेकेदार की लापरवाही है। जिसके लिए अभियंता को उन्होंने ठेकेदार को नोटिस देने के आदेश दे दिए हैं, जबकि पूरा दिन भर नगरपालिका के कर्मचारी द्वारा शहर भर में मुख्यमंत्री के रोड शो के लिए सफाई की जा रही थी कहीं ना कहि नगरपालिका की लापरवाही सामने आई तो सचिव ने अपना पल्ला ठेकेदार पर झाड़ा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *