रेवाड़ी में शराब का बड़ा जखीरा बरामद, भारी मात्रा में पकड़ी गई शराब

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Ajay Atri, Yuva Haryana
Rewari, 13 June, 2018
एसपी राजेश दुग्गल ने जिस दिन पुलिस कप्तान का पदभार संभाला था, उसी दिन लोगों से वादा किया था कि जिला मे शराब माफियाओं तथा शहर मे नशा बेचने वालों सहित अपराधिक गतिविधियों मे संलिप्त लोगो पर शिकंजा कसने के लिए वे दिन रात एक कर देंगे और उन्होने ऐसा करके भी दिखाया है। उनकी इस कार्रवाई का खौफ शराब माफियाओं व अन्य अपराधिक गतिविधियों मे शामिल लोगों मे पूरी तरह देखा जा सकता है।

सीआइए पुलिस को सूचना मिली कि झज्जर की और से अवैध शराब का भरा हुआ ट्रक रोहडाई पटोदी से धारूहेडा तावडू होते हुए केएमपी की ओर जाने वाला है। सूचना पर सीआइए प्रभारी अब्बास खान ने ट्रक को रूकवाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी चालक ट्रक को रोकने के बजाय बैरिकेट को तौडते हुए ट्रक को गुरूग्राम की और भगा ले गया। सीआइए टीम आरोपी का पीछा करती हुए केएमपी तक पहुंच गई और अवैध शराब की 1150 पेटी शराब से भरे हुए ट्रक को केएमपी पर पलवल टोल के नजदीक काबू किया। पुलिस ने मौके पर नागंल पठानी निवासी ट्रक चालक नरेश को भी काबू कर लिया।
पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ आबकारी अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। एसपी दुग्गल ने कहा कि शराब तस्करी के इस खेल मे शामिल किसी भी आरोपी को बक्शा नही जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *