हिसार में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला की अध्यक्षता में अनेक लोगों ने थामा बीजेपी का दामन

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Hisar, 24 April, 2019

भाजपा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के अध्यक्षता में जिला कार्यालय हिसार में अनेक लोगों ने बीजेपी का दामन थामा। सुभाष बराला ने बताया कि इनेलो पार्टी एवं अन्य दल छोड़कर बहुत लोग आज भाजपा पार्टी में शामिल हुए हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अन्य दलों को छोड़कर आए नेता एवं कार्यकर्ताओं का भाजपा का फटका पहनाकर स्वागत किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि उन्हें भाजपा पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। इस मौके पर भाजपा पार्टी के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया सहित अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुभाष बराला ने कहा कि लगातार भाजपा पार्टी का परिवार बढ़ रहा है और अनेक दलों से नेता एवं कार्यकर्ता भाजपा पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का समय हरियाणा के लिए मिल चुका है और जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की रैलियां हरियाणा के लोकसभा क्षेत्रों में होगी। सुभाष बराला ने बताया कि दो दो या तीन तीन लोक सभा क्षेत्रों की बीच के स्थान को देख कर स्थान निर्धारित किए जाएंगे और पहले अमित शाह और उसके बाद नरेंद्र मोदी की जन सभाएं होंगी।

सिरसा से भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल द्वारा किसानों को बावला कहे जाने के सवाल पर जवाब देते हुए सुभाष बराला ने कहा कि यह कम्युनिकेशन गैप रहा है और भाजपा पार्टी ने सदा किसानों का हित किया है। भाजपा पार्टी ही सदा किसान के उत्थान की बात करती है और करती रहेगी।

टिकट बंटवारे में महिलाओं के अनुपात के सवाल पर जवाब देते हुए सुभाष बराला ने कहा की है पार्टी का अंदर की बात है और भाजपा पार्टी ने सबसे पहले महिला प्रत्याशी को चुनाव मैदान में उतारा और आगे भी महिलाओं को 33% आरक्षण के रूप में दिया जाएगा।

जेजेपी इनेलो और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सुभाष बराला ने कहा कि जेजेपी और आम आदमी पार्टी कांग्रेस के साथ मिलकर गठबंधन के लिए प्रयासरत थी, लेकिन उनकी बात सिरे नहीं चढ़ पाई। लेकिन सभी दलों को लगता है कि वह सब इकट्ठे होकर भी भाजपा को नहीं रोक सकते। उन्होंने दावा किया कि भाजपा इस बार के लोकसभा चुनाव में 10 की 10 लोकसभा सीटें जीतेगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *