सौ सौ रुपल्ली के आदमी आज दस दस हजार करोड़ की कम्पनियो के मालिक बन गए- राजकुमार सैनी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा
Ajay Atri, Yuva Haryana
Rewari, 16 June, 2018
कुरुक्षेत्र के भाजपा सांसद राजकुमार सैनी अपने जनजागरण अभियान के तहत आज रेवाड़ी के गांव पाल्हावास पंहुचे, जहाँ उन्होंने न केवल काग्रेस पर, बल्कि अपनी ही पार्टी पर जमकर प्रहार किया और कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशो के बावजूद इतनी बड़ी सत्ताधारी पार्टी ने आरक्षण के नाम पर दो बार प्रदेश को जलवाया तो वहीं कांग्रेस सहित 5 मुख्यमंत्रियों ने बाकियो को हासिये पर खड़ा करके इनका रास्ता रोकने का काम किया, क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं राजकुमार जनता के सामने उनका चीरहरण न कर दे।

राजकुमार सैनी ने कहा कि जो देश हिंदुस्तान से बाद में आजाद हुये, वो आगे निकल गए, लेकिन हिंदुस्तान स्वार्थी नेताओ के कारण आज भी पिछड़ रहा है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा और अन्य कांग्रेसी नेताओ पर तीखा कटाक्ष करते हुए कहा कि सौ सौ रुपल्ली के आदमी आज दस दस हजार करोड़ की कम्पनियो के मालिक बन गए है।
इतना ही नही, कुछ सत्ताधारियो ने तो अपनी जात छिपाकर सत्ता और नौकरियां तक हासिल की। 36 बिरादरी की बात करने वाले केवल अपनों को लाभ पंहुचाते रहे है। तभी तो प्रदेश में जो 10 प्रतिशत जातियां है, उन्हें 50 प्रतिशत और जो 50 प्रतिशत हैं, उन्हें केवल 10 प्रतिशत आरक्षण मिल रहा है। इतना बड़ा भेदभाव कुछ स्वार्थी लोगो ने अपने निजी लाभ के लिए जनता के साथ किया।
ऐसे लोगो को जनता अब दरकिनार कर सत्ता परिवर्तन के मूड में नजर आ रही है। उन्होंने कहा भेदभाव मिटाने का संघर्ष तो चन्द लोग ही करते है। बाक़ी तो निजी रास्ता देखकर अपनी राजनितिक विरासत खड़ी करने में लगे है। जनता के हितो से उन्हें कोई सरोकार नहीं रह गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *