ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या करने वाले बेटे को बचाने के चक्कर में एक मां ने भी गंवाई जान 

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

Gannaur

 

ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या करने वाले बेटे को बचाने के चक्कर में एक मां को भी अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। मामला गन्नौर रेलवे स्टेशन पर ओवरब्रिज के निकट रेलवे लाईन का है। वहां से गुजरने वाले राहगीर भी इस हादसे को देख कर सहम गए। उन्होंने तुरंत मामले की सूचना जीआरपी चौकी में दी।

सूचना के बाद ईएसआई राजबीर व अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और शवों को अपने कब्जे में लेकर सोनीपत के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

मृतकों की पहचान गांव खेड़ी गुज्जर निवासी रवि पुत्र रोहतास व कृष्णा के रूप में हुई। प्राप्त जानकारी अनुसार खेड़ी गुज्जर निवासी रवि के माता-पिता गन्नौर शहर में रह रहे थे। रवि बुधवार को अपने माता-पिता के पास आया हुआ था। इस दौरान उनका किसी बात को झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि रवि ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या करने की बात कह कर घर से निकल लिया। उसके पीछे-पीछे उसकी मां भी उसे रोकने के लिए चली गई।

जब रवि रेलवे ओवरब्रिज के नीचे पहुंचा तो वह पानीपत की तरफ जा रही एक एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद गया। इसी दौरान उसकी मां जब रवि को रोकने लगी तो वह भी ट्रेन की चपेट में आ गई। जिस वजह से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस फिलहाल कार्रवाई में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *