आम आदमी पार्टी ने अनिता छिकारा को बनाया बहादुरगढ़ से उम्मीदवार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Bahadurgarh, 9 September 2019 

हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनावों के तैयारियां जोरो पर है। इसी बीच आम आदमी पार्टी ने बहादुरगढ़ विधानसभा से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। वार्ड 27 से नगर पार्षद अनिता छिकारा को उम्मीदवार बनाया गया है। अनिता  छिकारा कबलाना गांव के पूर्व सरपंच प्रवीण कबलाना की पत्नी है।

 

पटेल नगर में देर शाम हुई जनसभा में आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने अनिता छिकारा की उम्मीदवारी की घोषणा की। मंच से बोलते हुए उन्होंने कहा कि अनिता छिकारा को झाड़ू के सामने का बटन दबाकर विजयी बनना है। जयहिंद ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा ने सिर्फ कांड किये है काम नही।

 

उन्होंने कहा कि देश मंदी कि चपेट में है। भाजपा नेता और सरकार भी मंदी में है इसलिए लोगों पर भारी जुर्माना लगाकर चालान किये जा रहे हैं।उन्होंने कहा कि दिल्ली की तर्ज़ पर हरियाणा का चुनाव लड़ेंगे और दिल्ली की तरह विकास करना ही उनका मुद्दा है।

 

उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरह शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने कहा कि वो तो लोगों को एक ही बात कह रहे हैं कि काम करवाना है, तो आम आदमी पार्टी को वोट दे देना और अगर कांड करवाना है तो भाजपा को वोट दे देना। उम्मीदवारी की घोषणा के लिए बुलाई गई जनसभा में देररात तक भारी भीड़ भी मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *