आम आदमी पार्टी उतरी दिग्विजय चुनाव प्रचार मेंं डोर-टू-डोर जाकर दिग्विजय के लिए मांगे वोट

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Jind 23,Jan 2019

आम आदमी पार्टी बुधवार को जींद उपचुनाव में जननायक जनता पार्टी प्रत्याशी के  पक्ष मेंचुनाव प्रचार में उतर आई। आज आम पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जींद शहर से आज प्रचार अभियान की से शुरूआत हुड्डा मार्केट की। आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने शहर के विभिन्न बाजारों और मार्केट में डोर-टू-डोर अभियान चला कर दिग्विजय सिंह चौटाला के लिए वोट मांगे।

आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान ने कहा कि आम आदमी पार्टी जेजेपी के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला के चुनाव प्रचार के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएंगे और हर गली, मोहल्ला, गांव-चौपाल जाकर कप-प्लेट के निशान पर वोट देने की अपील करेंगे। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह चौटाला एक युवा, सरल, सौम्य व शिक्षित प्रत्याशी हैं जो जींद की जनता की आवाज बन कर उन्हें समस्याओं से निजात दिलवाएंगे। उन्होंने कहा कि जेजेपी प्रत्याशी को इस उपचुनाव में बड़े अंतर से वियजी बना कर कांग्रेस-भाजपा को करारा सबक सीखाया जाए।

उन्होंने कहा कि जेजेपी समान विचारधारा की पार्टी है। हम चाहते हैं कि राजनीति में स्वच्छ छवि, बेदाग और अच्छी, सकारात्मक सोच के लोग राजनीति में आएं। अच्छे लोग राजनीति में आएंगे और प्रदेश से गुंडागर्दी, बलात्कारियों, घोटालेबाजों और जुमलेबाजों से निजात दिलवाएंगे। उन्होंने कहा कि आज जींद की जनता अच्छे स्कूल, अस्पतालों के लिए तरस रही है, लोगों के पीने के लिए पानी और चलने लिए सड़कें नहीं है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस व भाजपा ने जींद की जनता को धोखे के सिवाय कुछ नहीं दिया और यहां के लोग आज भी विकास की इंतजार में हैं। आज चुनाव प्रचार में आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान राजकुमार पहल के अलावा, रोहतक के जिला प्रधान महासिंह वकील, जोन अध्यक्ष संदीप यादव,जींद हलका के संगठन मंत्री प्रवीन प्रजापति, हलका जोन अध्यक्ष राजसिंह मलिक, हलका उपाध्यक्ष धर्मवीर चाबरी, छात्र विंग प्रदेश महासचिव साहिल जामनी, उमेद यादव, विजेंद्र सिंगरोहा सहित अन्य पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने चुनाव प्रचार किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *