आप नेता नवीन जयहिंद ने उठाएं भर्ती बोर्ड के पूर्व चेयरमैन डीपी वत्स व वर्तमान चेयरमैन पर सवाल

बड़ी ख़बरें हरियाणा

पूर्व कांग्रेस सरकार में भर्ती बोर्ड के चेयरमैन रहे डीपी वत्स को भाजपा द्वारा राज्यसभा का टिकट देने के बाद आम आदमी पार्टी ने भाजपा को नैतिक आधार पर कटघरे में खड़ा करने का काम किया। आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा की पूर्व कांग्रेस सरकार पर नौकरियों में गड़बडिय़ां करने व भाई-भतीजावाद के आधार नौकरियां देने का आरोप भाजपा लगाती रही है। इन भर्तियों के समय डीपी वत्स हरियाणा में भर्ती बोर्ड के चेयरमैन थे तथा यह भर्तियां उनके कार्यकाल में हुई।

ऐसे में भाजपा भर्तियों के नाम पर ड्रामेबाजी कर रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में भर्ती के नाम पर लिए गए पैसों से डीपी वत्स ने राज्यसभा की टिकट भाजपा से खरीदी है। इस मौके पर उन्होंने 25 मार्च को हिसार में होने वाली आम आदमी पार्टी की हिसार रैली का न्यौता पीले चावल बांटकर कर दिया।

आप के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने न केवल भर्ती बोर्ड के पूर्व चेयरमैन डीपी वत्स, बल्कि वर्तमान चेयरमैन भारत भूषण भारती को भी कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी एक साऊंड क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें पैसे लेन-देन का आरोप उन पर लग रहा है। वही उन्होंने वर्तमान भाजपा सरकार को पेपर लीक सरकार होने की उपाधि देते हुए कहा कि इस सरकार में 8वीं कक्षा के पेपर लीक हो रहे है, पीछे जज के पेपर लीक हुए थे।

वहीं वर्तमान मुख्यमंत्री नौकरियों के नाम पर ईमानदारी की बात कहते है। इस मौके पर उन्होंने भिवानी जिला के तोशाम स्थित पहाड़ खनन क्षेत्र डाडम में भारी अनियमित्ताओं का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री को इस मामले में घसीटते हुए आरोप लगाया कि खानक में हजारों करोड़ रूपये का खनन घोटाला हुआ है। इस सारे मामले की फाईल मुख्यमंत्री ने पास की थी, ऐसे में मुख्यमंत्री की इजाजत के बिना डाडम क्षेत्र में खनन में धांधली संभव नहीं। वही उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमीन घोटाले का आरोप लगाते हुए उन्हे अच्छे प्रोपर्टी डीलर होने की उपाधि दी।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नवीन जयहिंद ने कहा कि 25 मार्च की हिसार में होने वाली रैली का न्यौता पीले चावल बांटकर देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की तर्ज पर वे पैट्रोल बांटकर रैली का न्यौता नहीं दे रहे, बल्कि हरियाणा की संस्कृति के अनुसार पीले चावल बांटकर कार्यकर्ताओं को हिसार रैली का न्यौता दे रहे है। उन्हे उम्मीद है कि इस रैली में पैट्रोल बांटकर रैली में बुलाने वालों से ज्यादा भीड़ नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *