मृतक किसान प्रकाश के घर पहुंचे आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद, किसान की बेटी को बनाया धर्म बहन, कहा हम करेंगे शादी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Jhajjar, 27 Nov, 2018

हरियाणा में किसान आत्महत्या नहीं बल्कि सरकार उनकी हत्या कर रही है। ये बड़ा बयान आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने दिया है। नवीन जयहिन्द खुडन गांव के मृतक किसान प्रकाश के घर शोक प्रकट करने गए थे। नवीन जयहिन्द ने किसान प्रकाश की वो जमीन और फसल भी देखी जिसके खराब होने के सदमें में प्रकाश ने आत्महत्या की थी।

जयहिन्द ने वहीं से भाजपा सरकार पर तीखा हमला भी किया। उन्होंने कहा कि कोई किसान मरना नहीं चाहता है। लेकिन सरकार ने किसानों की हालत को बेहद खराब कर दी है। उन्होंने किसानों की आत्महत्या को सरकार द्वारा की जा रही हत्या करार दिया है। जयहिन्द ने कृषि मंत्री ओमप्रकाष धनखड़ और भाजपा सरकार को असंवेदनशील बताया है।

उन्होंने कहा कि मंत्री तो मालामाल है और सब कुछ समेटने में जुटे हुये हैं। उन्हे प्रदेश के किसानों की कोई चिंता नहीं है। किसान प्रकाश का गांव तो कृषि मंत्री ओमप्रकाष धनखड़ के विधानसभा क्षेत्र बादली का गांव है, लेकिन अब तक वो मृतक किसान के परिवार से मिलने भी नहीं आये।

जयहिन्द ने मृतक किसान की बेटी को धर्म बहन भी बना लिया है। उन्होंने कहा कि वो अपनी धर्म बहन की शादी भी करवाएँगे और अगर वो आगे पढ़ना चाहेगी, तो उसकी पढ़ाई का खर्च भी खुद उठाएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *