पंजाब में ‘आप’ विधायक के साथ मारपीट, सुरक्षा गार्ड को भी नहीं बख्शा

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 22 June, 2018

पंजाब में खनन माफिया की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें खनन माफिया के गुंडों ने रुपनगर से आम आदमी पार्टी के विधायक अमरजींत सिंह संदोआ के साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि विधायक संदोआ को सतलुज दरिया के किनारे पर अवैध रेत खनन की शिकायत मिली थी जिसके बाद विधायक वहां पर पहुंचे थे।

जैसे ही विधायक संदोआ वहां पर पहुंचे तो वहां पर पहले से मौजूद खनन माफिया के लोगों ने अपने तो विधायक के साथ हाथापाई की और बाद में मारपीट पर उतर आए। इस दौरान मीडियाकर्मी भी वीडियो बनाते रहे। माफिया के गुंडों ने विधायक के गार्ड के साथ भी मारपीट की।

मारपीट की इस घटना के बाद विधायक संदोआ को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है। संदोआ के छाती में चोटें आई है। संदोआ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बताया जा रहा कि जिन पर मारपीट का आरोप लगा है वह कभी संदोआ का समर्थक हुआ करता था और संदोआ के पक्ष में चुनाव प्रचार भी कर चुका है।

जानकारी के मुताबिक करीब साढे बारह बजे विधायक सतलुज दरिया पहुंचे थे और उनके पहुंचते ही एक कार में सवार होकर आरोपी अजविंदर सिंह आए। अजविंदर सिंह ने गाड़ी से उतरते ही कहा कि हमने तुझे विधायक बनाकर समस्या मोल ले ली है, तू ऐसे नहीं सुधरता, आज तो तेरे को मंत्री बनाकर ही छोड़ेंगे। ऐसा कहते हुए अजविंदर और उसके चार-पांच साथियों ने विधायक पर हमला कर दिया।

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *