हरियाणा के गांवों में एक साथ पहुंचे दिल्ली के छह विधायक, लोगों को AAP से जोड़ने की शुरु की मुहिम

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankar, Yuva Haryana
Bahadurgarh, 06 Oct, 2018

आगामी चुनाव में हरियाणा से चुनाव लड़ने का मन बना चुकी आम आदमी पार्टी के एक मंत्री और 6 विधायक बहादुरगढ़ के गांव छारा पहुंचे और आम आदमी पार्टी से लोगों को जोड़ने के लिए एक नए अभियान की शुरुआत की।

छारा गांव के घरों में बैनर लगाकर पार्टी नेताओं ने लोगों को अपने साथ जोड़ा। मेरा पूरा परिवार आम आदमी के साथ स्लोगन के पोस्टर सभी घरों पर लगाए गए और लोगों ने भी इस अभियान में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं का साथ दिया।

इस मौके पर दिल्ली के कैबिनेट मिनिस्टर राजेंद्र गौतम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी आने वाले चुनाव में आम लोगों के मुद्दों को लेकर मैदान में उतरेगी।

राजेंद्र गौतम का कहना है कि उनकी पार्टी ने दिल्ली में किए गए सभी वायदों को पूरा किया और अब वे हरियाणा में सरकार बना कर विकास करवाएंगे। उन्होंने हरियाणा की राजनीतिक पार्टियों को सीबीआई की संज्ञा दी। जिसमें सी यानी कांग्रेस, बी यानी बीजेपी और आई यानी इनेलो बनता है।

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से लेकर अब तक इन पार्टियों ने हरियाणा में सिर्फ राज ही किया है। चेहरे बदलते गए पार्टियों के नाम बदलते गए। लेकिन आम आदमी का विकास किसी भी पार्टी ने नहीं किया।

मंत्री राजेंद्र गौतम का कहना है कि प्रदेश का असली विकास तभी संभव है, जब प्रदेश के गांव में रहने वाले आम लोगों तक सरकार की योजनाओं का सीधा फायदा पहुंच सके।

इस अवसर पर दिल्ली से आए विधायकों ने भी आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में हरियाणा की सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने की बात कही। कैबिनेट मिनिस्टर राजेंद्र गौतम के साथ दिल्ली से विधायक जरनैल सिंह, जितेंद्र तोमर, धीरज टोकस, एनडी शर्मा, संजय गुप्ता ने भी गांव की गलियों में घूमकर पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *