अब गोहाना में AAP करेगी शक्ति प्रदर्शन, 17 फरवरी को “खुट्टा पाड़ रैली” होगी आयोजित

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 07 Feb, 2019

हरियाणा के गोहाना में इनेलो और कांग्रेस की रैली के बाद अब आम आदमी पार्टी ने शक्ति प्रदर्शन की तैयारी कर ली है। आज आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि आम आदमी पार्टी 17 फरवरी को गोहाना में रैली कर रही है , इस रैली का नाम होगा बीजेपी का खूंटा पाड़ रैली है और इस रैली में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शामिल होंगे।

नवीन जयहिंद ने बताया कि इससे पहले आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के लोकसभा क्षेत्रों में रैलियां की है जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मौजूद रहे थे। वहीं अब गोहाना में प्रदेश स्तर की बड़ी रैली आयोजित की जाएगी।

एक सवाल के जबाव में उन्होने बताया कि गोहाना में होने वाली रैली में जननायक जनता पार्टी का कोई नेता शामिल होगा या नहीं, अभी तक इस पर चर्चा नहीं हुई है। उन्होने बताया कि जेजेपी के साथ हमारी बातचीत चल रही है, लेकिन अभी तक कोई औपचारिक रुप से कुछ नहीं हुआ है।

उन्होने बताया कि हरियाणा में स्कूलों और अस्पतालों का बहुत बुरा हाल है। जबकि दिल्ली में सरकारी स्कूल और अस्पताल देखने लायक हैं। जयहिंद ने बताया कि दिल्ली सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए स्वामीनाथन रिपोर्ट को लागू किया है और किसानों को दिल्ली के अंदर गेहूं का 2650 रुपये प्रति क्विटल के हिसाब से रेट लागू किया है।

नवीन जयहिंद ने कहा कि जींद में अभय चौटाला ने बहन जी को धोखा दिया और भाजपा का साथ दिया वहीं उन्होने कहा कि हुड्डा ने भी जेल जाने के डर से भाजपा का साथ दिया। जयहिंद ने कहा कि हमारी पार्टी लोकसभा और विधाानसभा चुनाव के लिए तैयार है।

 

आम आदमी पार्टी किसी से कोई गठबंदन करेगी या नही यह अभी क्लियर नही है ।

सीबीआई को छोड़ कर सभी पार्टियों के लिए हमारे रास्ते खुले हैं ।

Jjp के साथ बातचीत चल रही है और अन्य पार्टियों के साथ भी बातचीत करेंगे, लेकिन अभी कोई औपचारिक बातचीत नही हुई है, संभावना जरूर है ।

सरकार ने जींद में अपनी पूरी ताकत लगा रखी थी, इस चुनाव में एक बात जरूर है कि कांग्रेस और इनेलो की दुकान बंद हो गई ।

सवाल ये उठता है कि क्या इनेलो की सिर्फ 3 हजार ही वोट थे, साफ है इनेलो ने मायावती को दोखा देकर भाजपा का साथ दिया ।

मुख्यमंत्री ने शायद पहली बार किसी को चिठी लिखी है , प्रदूषण जाती धर्म का प्रदूषण भाजपा ने फैला रखा है उस पर किस को चिठी लिखेंगे । जमना और गंगा पार राजनीति नही होनी चाहिए ।

कांग्रेस कई फाड़ है पता ही नही चलता की कौन सी कांग्रेस है ।

आम आदमी पार्टी सघर्ष के लिए जनता के साथ खड़ी है, भाजपा का कोई भरोसा नही है कभी कहते हैं एक साथ चुनाव होंगे कभी अलग अलग कहते हैं ।

मोदी जी 12 को हरियाणा में आ रहे हैं, हम कहते हैं कि वो यहां पर 2014 का मैनिफेस्टो पढ़ दे, वहा झूठ न बोले क्योकि कुरुक्षेत्र धर्म की नगरी है ।

इन्होंने कोई बड़ी बड़ी घोषणाएं की थी कोई भी पूरी नही की, इन्होंने कहा था कि जीजा जीजा को जेल में भेजेंगे, क्या हुआ । अब साढ़े चार साल बीत जाने के बाद ड्रामेबाजी हो रही है, हूडा पर कुछ नही किया ।

हरियाणा में आग लगी तब उन्होंने ट्वीट नही किया, जींद चुनाव पर किया । हीरोइन प्रियंका चोपड़ा के लिए किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *