Home Breaking जेलभरो आंदोलन के तहत फतेहाबाद में अभय चौटाला ने कार्यकर्ताओं के साथ दी गिरफ्तारियां

जेलभरो आंदोलन के तहत फतेहाबाद में अभय चौटाला ने कार्यकर्ताओं के साथ दी गिरफ्तारियां

0

Ajay Mehta, Yuva Haryana

Fatehabad

एसवाईएल के मुद्दे को लेकर इनेलो ने आज फतेहाबाद में बड़ी संख्या में गिरफ्तारियां दी गई। फतेहाबाद के अनाजमंडी शैड के नीचे आयोजित हुए कार्यक्रम में बड़ी संख्या इनेलो और बसपा के कार्यकर्ता जुटे थे। गिरफ्तारियों से पूर्व इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इनेलो ने एसवाईएल को लेकर लंबी लड़ाई लड़ी है, जन आंदोलन किए यहां तक सुप्रीम कोर्ट के  फैसले भी हमारे हक में आए हैं।  मगर मौजूदा भाजपा सरकार सुप्रीम कोर्ट के फैसले को भी लागू नहीं कर रही है। इससे बड़ा दुर्भाग्य देश के लिए क्या होगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के तमाम जिलों में जेल भरो आंदोलन किए जा रहे हैं।  यह आंदोलन तब तक जारी रहेंगे जब तक सरकार एसवाईएल को बनाने की दिशा में सार्थक कदम नहीं उठाती। मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेश की सरकार आज देश के धरोहरों का अपमान करने में लगी है, चाहे महात्मा गांधी हैं अथवा भगत सिंह या फिर और स्वतंत्र सेनानी हैं। सभी को अपमानित किया जा रहा है।

उन्होंने खेल नीति पर सरकार को घेरते हुए कहा कि खिलाडिय़ों को भाजपा सरकार तो सम्मानित नहीं करेगी मगर चौ. देवीलाल के जन्म दिन पर देश के लिए खेले और पदक जीतने वाले खिलाडिय़ों को सम्मानित किया जाएगा, साथ ही इनेलो की सरकार बनने पर इनके लिए स्पेशल आयोजन किया जाएगा।

बता दें कि गिरफ्तारियां लेने के लिए जब प्रशासन का कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा तो अभय चौटाला ने मंच चेतावनी देते हुए कहा कि अगर प्रशासन 10 मिनट के भीतर उनकी गिरफ्तारियां लेने नहीं पहुंचा तो वे सड़क पर आ जाएंगे और जाम लगा देंगे, चेतावनी के बाद डीआरओ बतौर ड्यूटी मैजिस्ट्रेट और डीएसपी मौके पर पहुंचे और गिरफ्तारियां ली गई।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कोरोना को हराकर पहुंचा घर दड़ौली का युवक,ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

Yuva Haryana, Hisar हिसार के दड़ौली निवासी कोरोना पॉजिटिव युवक को अस्पताल से छुट्टी मिल गई…