इनेलो नहीं हुई दोफाड़, सिर्फ अनुशासनहीनों को किया है बाहर-अभय चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Darshan Kait, Yuva Haryana
Kurukshtra, 01 Dec, 2018
धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के ज्योतिसर से इनेलो की जनाधिकार यात्रा का शुभारम्भ नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने किया। इस दौरान अभय सिंह चौटाला ने कहा कि पार्टी में कोई दोफाड़ नहीं है। उन्होंने कहा अनुशासनहीन लोगो को पार्टी सुप्रीमो ने बाहर का रास्ता दिखाया है और सिर्फ टिकटार्थियों ने ही पार्टी को अलविदा कहा है किसी भी सच्चे और समर्पित कार्यकर्ता ने पार्टी को नही छोड़ा है।
उन्होंने कहा कि इनेलो संगठन सभी पार्टियों में संगठित और अनुशासित है और उदाहरण देते हुए कहा कि यहां अनुशासनहीनता की कोई भी जगह प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा या स्वयं मेरे लिए भी नहीं है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में एसवाईएल का पानी लाने, रद्द की गई दादूपुर नलवी नहर परियोजना को दोबारा से शुरू करवाने, प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था, महिला सम्मान, बढ़ती महंगाई जैसे मुद्दों को लेकर इनेलो-बसपा गठबंधन द्वारा यह जन अधिकार यात्रा शुरू की जा रही है।
डीजल और पेट्रोल के भाव आसमान को छू रहे हैं। युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। कर्मचारी सडक़ों पर हैं। लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल को जनता के हितों की कोई चिंता नहीं है। सरकार तो उत्सव और महोत्सव मनाने में लगी हुई है।सुप्रीम कोर्ट से हरियाणा के हक में फैसला आने के बावजूद भी आज तक हरियाणा को उसके हिस्से का पानी नहीं मिला।
भाजपा और कांग्रस सरकारें हरियाणा के हितों की रक्षा करने में पूरी तरह विफल रही हैं। बढ़ती महंगाई के कारण जनता दुखी है। जीएसटी और नोटबंदी ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी है। किसानों की फसलें न्यूनतम समर्थन मूल्य से कम पर बिक रही हैं।
स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने का वायदा करने वाली भाजपा सरकार के राज में किसान लुट रहे हैं। अभय चौटाला बोले जनाधिकार यात्रा के माध्यम  से जनता की लडाई लड़ेंगे किसानो कर्मचारियों और युवाओ को उनका हक दिलाएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *