एक बार फिर इतिहास दोहराएगी इनेलो-बसपा, केंद्र और हरियाणा में बनाएगी सरकार- अभय

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Singh, Yuva Haryana
Palwal, 27 Oct, 2018

पलवल में विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि एसवाईएल के मुद्दे को लेकर 15 नवंबर से पूरे प्रदेश में सिचाई के पानी की मांग को लेकर जोरदार आंदोलन शुरू किया जाएगा इसके लिए पूरे प्रदेश में सभी जिलों में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जा रहे है । वे आज पलवल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित रहे थे।

उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह पूरी ताकत के साथ जुट जाएं और गांव -गांव लोगों को जाकर प्रदेश की मौजूदा सरकार की जनविरोधी नीतियों से अवगत कराएं। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में  प्रदेश की जनता फिर 1987 का इतिहास दोहराकर इस प्रदेश की जन विरोधी सरकार को चलता कर देगी।

उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में ईनलो की सरकार होगी तो जहां युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे वहीं किसानों का कर्जा माफ होगा , गरीब की बेटी की शादी पर पांच लाख रुपए कन्यादान दिया जाएगा वहीं बिजली के रेट आधे होगें। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार व कांग्रेस ने मिलकर प्रदेश में भाईचारे को बिगाडऩे का काम किया है। लेकिन इनेलो बसपा गठबंधन मिलकर प्रदेश की भाईचारे को मजबूत करने में लगा है ।

उन्होंने कहा कि ईनलो ने जहां ढाई माह तक एसवाईएल के मामले को लेकर जेल भरो आंदोलन चलाकर सरकार के जनता के बीच उनकी जनविरोधी फैसलों से अवगत कराने का काम किया । वही 7 मार्च को दिल्ली में लाखों लोगों ने एकत्रित होकर यह साबित कर दिया प्रदेश की मौजूदा सरकार किसान विरोधी विरोधी है।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कानून-व्यवस्था का दिवाला निकल चुका है ,बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है । फसल बीमा के नाम पर किसानों को ठगा जा रहा है जबकि मंडियों में किसानों का धान बाजरे की फसल सही दामों में न खरीद कर व्यापारी किसानों को ठग रहा है।इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला का पलवल पहुंचने पर फूल मालाओं से व पगड़ी बांध का जोरदार स्वागत किया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *