टोहाना में अभय चौटाला का बयान, कुछ नेताओं ने पीठ में छुरा घोपने का काम किया

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Naval Singh, Yuva Haryana
Tohana, 08 Dec, 2018

टोहाना में जन अधिकार यात्रा के दौरान इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने टोहाना के ही नेताओं पर बिना नाम लिये निशाना साधा है। यहां पर अभय चौटाला ने कहा कि कुछ लोगों ने पीठ में छुरा घोपने का काम कर रहे हैं। उन्होने कहा कि पिछले समय में इनेलो ने ही उन्हे अपनी टिकट पर चुनाव लड़वा कर विधायक बनवाया था और तीन बार चुनाव लड़वाया वो अबकी बार फल्लेखां बना हुआ है, लेकिन इस बार वो चुनाव लड़कर देखें जनता उनको सही रास्ता दिखा देगी।

अभय चौटाला ने यहां पर इनेलो बसपा गठबंधन की सरकार बनने पर चुनावी घोषणा पत्र सुनाते हुए कई दावे किये। अभय चौटाला ने कहा कि इनेलो-बसपा की सरकार आने पर युवाओं को रोजगार देने की प्राथमिकता रहेगी। वहीं भाजपा के 15 लाख के वायदे को घेरते हुए कटाक्ष करते हुए कहा कि टोहाना की जनता के पास तो 15 लाख आ गए होंगे क्योकि यहां तो भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष है।

कार्यकताओं को संबोधित करने के बाद इनेलो के पार्षद राजपाल सैनी के संस्थान पर उनहोनें प्रैस वार्ता में निगम चुनाव पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि काग्रेस तो मैदान छोड़ चुकी है वहीं भाजपा के पास किराए के उम्मीदवार है। उन्होनें निगम चुनाव में पैसा व हथियार उपलब्ध करवाने वाली बात के विरोध में इनेलो द्वारा मुकदमा दर्ज करवाने की बात भी कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *