गठबंधन की चर्चाओं पर बोले अभय चौटाला, जो होगा सबके सामने होगा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Ajay Lohan, Yuva Haryana
Narnoud, 17 March, 2019
इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला ने गांव राखीगढ़ी में 12 खाप के चबूतरे पर हिस्सा लिया और खाप पंचायतों की भाईचारा कायम रखने में जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार ने 36 बिरादरी का भाईचारा तोड़ने की बहुत कोशिश की लेकिन जनता व खाप पंचायतों के सहयोग से आज भी प्रदेश में 36 बिरादरी का भाईचारा कायम है।
पत्रकारों से बात करते हुए अभय चौटाला ने बीजेपी व इनेलो के गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि कर्ण चौटाला ने कभी नहीं कहा कि हमारा गठबंधन हुआ है, बल्कि उनके बयानों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। उन्होंने साफ कर दिया कि गठबंधन जैसी अभी कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि जो भी होगा सबके सामने होगा। अभय चौटाला ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि 10 की दस लोकसभा सीट जीतने की बात करने वाले पहले 10 उम्मीदवार तो ढूंढ कर लाए।
उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सरकार बनाते ही सबसे पहले रामपाल महाराज को कोर्ट में पेश करने के लिए बेवजह 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था। इतना ही नहीं जाट आरक्षण में भी 32 के करीब आम युवाओं को सरकार के आदमियों ने मरवाने का काम किया। बीजेपी सोचती है कि किसी तरह 35 व 36 जात का नारा सफल हो जाए चाहे कुछ भी करना पड़े। लेकिन अब जनता जागरूक हो चुकी है और प्रदेश में भाईचारा कायम रहेगा।
अभय चौटाला ने कहा कि लोकसभा के चुनाव आने वाले है, जिन लोगों ने आपको सामाजिक तोर पर कमजोर करने का काम किया है उनसे अबकी बचकर रहना है । उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अबकी बार सभी विवादों को छोड़कर एकजुट होकर राजनीतिक लोगों को अपनी ताकत का एहसास करवाना है। अभय चौटाला ने कहा कि सभी लोग अपने अपने समाज की रैली व कार्यक्रम करते है जिनको कोई कुछ नहीं कहता। लेकिन जाट समाज के लोग कुछ भी करते है तो उसको राजनीतिक रूप देकर तोड़ने का काम किया जाता है। उन्होंने कहा कि अगर कोई हमे राजनीतिक तौर पर कमजोर करता है तो उनको मुंह तोड़ जवाब देना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *