Home Breaking बसपा से गठबंधन को लेकर बोले अभय, उन्होने बिना बताए तोड़ा गठबंधन

बसपा से गठबंधन को लेकर बोले अभय, उन्होने बिना बताए तोड़ा गठबंधन

0
0Shares

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Bahadurgarh, 24 Feb, 2019

1 मार्च को हांसी में होने वाली इनेलो की रैली अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी। इनेलो के टूटने और उसके बारे में अफवाह फैलाने वालों को इस रैली से सबक मिलेगा। जिन कांग्रेस के लोगों ने इनेलो को खत्म करने का सोचा था। उन्हें हम धरातल पर लेकर आए हैं । यह कहना है विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला का। अभय चौटाला बहादुरगढ़ में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे थे।

यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा की हांसी की सब्जी मंडी में 1 मार्च को होने वाली इनेलो की रैली अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी और इनेलो के टूटने और उसके बारे में अफवाह फैलाने वाले लोगों को इस रैली से सबक मिलेगा।

अभय चौटाला का कहना है कि जिन कांग्रेस के लोगों ने इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला को जेल में भेजकर यह सोचा था कि इनेलो खत्म हो गई। हम उन्हें धरातल पर लेकर आए हैं और आने वाले समय में इनेलो पार्टी की सरकार प्रदेश में बनेगी।

अभय चौटाला ने सांसद दुष्यंत चौटाला पर भी जमकर निशाना साधा और साथ ही प्रधानमंत्री द्वारा किसान सम्मान निधि योजना लागू करने पर भी सवालिया निशान खड़े किए। इतना ही नहीं कल विधानसभा में पेश होने जा रहे हरियाणा की बजट को लेकर भी बीजेपी को घेरा।

इनेलो नेता अभय चौटाला का कहना है कि उन्होंने बसपा से गठबंधन नहीं तोड़ा उनका गठबंधन तो जनता से है। गठबंधन बसपा वालों ने तोड़ा है। उन्होंने बसपा से गठबंधन सिर्फ जींद बाई इलेक्शन के लिए नहीं किया था। बल्कि यह गठबंधन लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए भी किया गया था। लेकिन बसपा ने बिना कोई कारण बताए गठबंधन तोड़ दिया। सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा दिए गए इनेलो के बीजेपी में विलय के बयान पर भी अभय चौटाला ने जमकर निशाना साधा। अभय चौटाला का कहना है कि दुष्यंत बच्चे हैं और बचकानी हरकतें कर रहे हैं। वह सारा दिन झूठ बोलते फिरते रहते हैं। उन्होंने तो अपनी पार्टी का नाम जेजेपी यानी जमा झूठी पार्टी रख लिया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पीएम किसान सम्मान निधि योजना लागू करने को लेकर भी अभय चौटाला ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। अभय चौटाला का कहना है कि अगर बीजेपी किसानों की हितैषी है, तो स्वामीनाथन रिपोर्ट क्यों नहीं लागू करती और किसानों की फसलों पर लागत मूल्य से 50% ज्यादा के भाव तय क्यों नहीं करती। बीजेपी आने वाले चुनावों के चलते किसानों को भ्रमित करने का काम कर रही है। बीजेपी को पिछले चुनाव से पहले किए वादों को पूरा करना चाहिए। अब किसान अनपढ़ और भोला नहीं रहा। अब वह पढ़ने और लिखने लगा है। इसलिए पढ़े-लिखे किसानों को अब कोई बरगला नहीं सकता।
हरियाणा विधानसभा में कल पेश होने वाले बजट पर भी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभय चौटाला का कहना है कि हर साल बजट में गोलमाल ही होता है। सरकार कहती है कि कोई नया टैक्स नहीं लगाया गया है। लेकिन अगले ही दिन बड़े हुए टेक्स लोगों के सामने आते हैं। अभय चौटाला का कहना है कि आगामी चुनाव को देखते हुए हो सकता है कि इस बजट में किसानों को लुभाने के लिए बीजेपी कोई घोषणा कर दे। लेकिन किसान अब समझदार हो चुके हैं। उनका कहना है कि महामहिम के अभिभाषण की तरह ही बजट का प्रस्ताव विधानसभा में पढ़ा जाएगा।
Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा के कई जिलों में अगले तीन घण्टों में झमाझम बारिश की संभावना, देखें मौसम विभाग का अलर्ट

Yuva Haryana News, Hisar, 12 Aug. 2020 हरियाणा &…