Home Breaking करण दलाल के गढ़ में जाकर बोले अभय, हुड्डा, करण और सुरजेवाला को खानी पड़ेगी जेल की हवा

करण दलाल के गढ़ में जाकर बोले अभय, हुड्डा, करण और सुरजेवाला को खानी पड़ेगी जेल की हवा

0
0Shares
Bhagat Singh, Yuva Haryana
Palwal, 18 Sept, 2018
पलवल में आज विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल के जन्म दिवस पर गोहाना में होने वाली सम्मान रैली एक ऐतिहासिक रैली होगी। इस रैली में  लाखों लोग पहुंचकर चौधरी देवीलाल को श्रद्धा सुमन अर्पित कर प्रदेश की जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेंगे । वे महाराणा प्रताप भवन में इनेलो कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।
इससे पहले हुड्डा चौक से लेकर महाराणा प्रताप भवन पर तक मोटरसाइकिलों के काफिले के साथ अभय चौटाला को  लाया गया। इनेलो कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बनता था । कार्यक्रम में बसपा के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेद्र प्रजापति ,पलवल के प्रभारी अंतराम तंवर सहित अन्य नेता मौजूद रहे। इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा की सत्ता में आने से पूर्व भाजपा सरकार ने देश व प्रदेश में युवाओं से बड़े बड़े वादे किए थे जहां प्रतिवर्ष 5 लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था वही आज प्रदेश का युवा सरकार को कोसने में लगा है ,क्योंकि  रोजगार के झूठे सपने दिखाकर भाजपा ने युवाओं के हितों पर कुठाराघात किया है । इसका सबक आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में युवा अपना वोट इनेलो बसपा गठबंधन को देकर चुकता कर देंगें ।
चौटाला ने कहा कि प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के नाम पर किसानों को लूटा जा रहा है और किसान कर्ज में डूब रहा है , उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था का दिवाला निकला हुआ है कोई दिन ऐसा खाली नहीं जाता जब बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं न घटती हो लेकिन सरकार आंखें बंद कर तमाशा देखने में लगी हैं।
 इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि इनेलो बसपा गठबंधन कि प्रदेश में सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे ,वहीं किसानों को मुफ्त बिजली आम उपभोक्ताओं को आधे रेट बिजली उपलब्ध की कराई जाएगी, बुजुर्गों को सम्मान पेंशन पच्चीस सौ रुपए व अन्य वर्गों को भी लिए भी अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की जाएंगी।
विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश की जनता चौधरी ओम प्रकाश चौटाला व भाई अजय सिंह चौटाला को कांग्रेस द्वारा एक षड्यंत्र के तहत झूठे आरोपों में जेल भिजवाने के मामलों को भूल नहीं है, समय आने पर इस षड्यंत्र के सूत्रधार भूपेंद्र सिंह हुड्डा, विधायक करण सिंह दलाल ,रणदीप सुरजेवाला को जेल की हवा खानी पड़ेगी ।
इनेलो के पूर्व विधायक सुभाष चौधरी ने कहा कि कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल झूठ की राजनीति कर ओछे हथकडे अपनाते रहते हैं। उन्होंने कहा कि पलवल की जनता करण दलाल द्वारा सत्ता में रहने के दौरान लोगो पर बनवायें गए झूठे मुकदमों के दंश को भूली नहीं है ।
सुभाष चौधरी ने कहा कि आने वाले चुनाव में जनता करण दलाल को सबक सिखाएगी।पूर्व मंत्री जगदीश नायर ने कहा कि 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल की जन्म दिवस पर गोहाना में होने वाली में बढचढ कर भाग लें।
विधायक केहर सिह रावत ने कहा कि पलवल के कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल ने विधानसभा में चौधरी देवीलाल के प्रति अशोभनीय टिप्पणी कर हरियाणा प्रदेश को कलंकित कहकर प्रदेश की जनता का अपमान किया ।
Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में कोरोना का लगातार बढ़ रहा ग्राफ, आज सामने आए 355 नये पॉजिटिव केस, देखिये मेडिकल बुलेटिन

Yuva Haryana, Chandigarh ये भी पढ़िय…