धान घोटाले की सीबीआई जांच करवाए सरकार- अभय सिंह चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Yuva Haryana, Chandigarh
इनेलो नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला ने यहां कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार की गलत नीतियों से आज प्रदेश का हर वर्ग दुखी है। उन्होंने प्रदेश सरकार को गठबंधन की नहीं बल्कि ठगबंधन की सरकार बताया। उन्होंने कहा कि सरकार को धान घोटाले कि जांच गहनता से सीबीआई से करवानी चाहिए। इनेलो नेता ने कार्यकर्ताओं को पार्टी को और मजबूत करने के लिए नए साथियों को जोडऩे के निर्देश भी दिए। कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन जिलाध्यक्ष शीशपाल जंधेड़ी द्वारा किया गया।
इस दौरान पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के निर्देश दिए और सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को नव वर्ष और लोहड़ी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि जिला कार्यकारणी के गठन के साथ-साथ जो पद खाली हैं वहां अच्छे व मेहनती साथियों को चुनकर सूची 19 तारिख को स्टेट कार्यकारिणी बहादुरगढ़ मीटिंग में सौंपे।
इस अवसर पर इनेलो स्टेट कार्यकारिणी सदस्य जगमाल सिंह रोलो, लाली भानोखेड़ी, अवतार शेरगिल, जसविन्द्र सकरांहो, भूप सिंह गुज्जर, प्रधान ओंकार सिंह, लक्की नगौली, जिला प्रधान महासचिव चरनजीत मौहड़ी, शशी केसरी, जंगवीर राणा, अमन केसरी और हनी बलाना सहित सैकड़ों कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *