Home Breaking इनेलो को तोड़ने का कैसे रचा षड़यंत्र, खुद ओपी चौटाला बताएंगे- अभय चौटाला

इनेलो को तोड़ने का कैसे रचा षड़यंत्र, खुद ओपी चौटाला बताएंगे- अभय चौटाला

0

Yuva Haryana
Rewari, 22 Dec, 2018

दिग्विजय चौटाला के ओपी चौटाला से दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला के जेल में मुलाकात करने और शाबाशी देने के बयान पर अब इनेलो में बयानबाजी तेज हो गई है। इसको लेकर इनेलो के प्रवक्ता प्रवीण अत्रेय ने बयान जारी कर जहां ओपी चौटाला की मुलाकातियों की लिस्ट में नाम ना होने का दावा किया है तो वहीं बावल इलाके में जन अधिकार यात्रा के दौरान अभय सिंह चौटाला ने कहा कि ऐसे उन लोगों ने षड़यंत्र रचा, इसका खुलासा 17 फरवरी को खुद ओपी चौटाला ही करेंगे।

अभय सिंह चौटाला ने बावल के झाबुआ गांव में जन अधिकार यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन लोगों ने पार्टी को तोड़ने की साजिश दो साल पहले ही रचनी शुरु कर दी थी और अब गोहाना रैली के दौरान आप सभी ने खुद आंखों से सारा माजरा देख लिया था। उन्होने कहा कि कुछ लोग ओपी चौटाला से मुलाकात करने और उन्हे शाबाशी देने की झूठी अफवाहें फैला रहे हैं, लेकिन हकीकत क्या है वो खुद ओपी चौटाला 17 फरवरी को जनता के सामने रखेंगे।

अभय सिंह चौटाला ने यहां पर बीजेपी और कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। उन्होने कहा कि भाजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में एसवाईएल के निर्माण का वादा किया था, लेकिन चुनाव जीतने के बाद सरकार कोई जिक्र नहीं कर रही है, उन्होने राव इंद्रजीत सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि राव इंद्रजीत सिंह चार सालों में प्रधानमंत्री से मिलकर दक्षिण हरियाणा के हक का पानी नहीं मांग सके हैं।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पहलवान पवन सरोहा ने फेेेसबुक पर शेेेयर की बेटे अर्जुन की फोटो, प्रशंसकों ने कमेंट्स की कर दी भरमार

Yuva Haryana, Chandigarh अंतरराष्ट्रीय पहलवान गीता फौगाट और पवन सरोहा का बेटा अर्जुन करीब …