जींद में हार के बाद अभय चौटाला का बयान, ईवीएम में हुई है गड़बड़ी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Rohtak, 01 Feb, 2019

जींद उपचुनाव में हार के बाद नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने रोहतक में मीडिया के सामने ईवीएम में गड़बड़ी के आरोप लगाए। उन्होने कहा कि ईवीएम को मैन्यूप्लेट किया गया था, उन्होने आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे बूथ है जहां पर इनेलो के वोट है लेकिन वहां पर एक भी वोट उनके खाते में नहीं आया है।

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि तलौडा गांव में उनके पर्सनल वोट थे और वहां पर उन्होने उन कार्यकर्ताओं की इच्छा के अनुसार जाकर कार्यक्रम किये थे, लेकिन उन बूथों पर भी इनेलो को वोट नहीं आए थे, ऐसे में कहीं ना कहीं ईवीएम में ही गड़बड़ी की गई है।

अभय चौटाला ने कहा कि बीजेपी को कहीं ना कहीं डर था कि उन्हे अगर सत्ता से बेदखल कर सकती है तो सिर्फ इनेलो ही कर सकती है, इसलिए सरकार ने इनेलो को इस प्रकार से किया है और ईवीएम को मैन्यूप्लेट किया गया है। उन्होने बताया कि वो अपने कार्यकर्ताओं से शपथ पत्र ले रहे हैं और उनके हिसाब से जल्द ही चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा करेंगे।

अभय चौटाला ने बताया कि उनकी जल्द ही बड़ी रैली होगी। उन्होने कहा कि इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला एक दो दिन में जेल से बाहर आएंगे और उसके बाद ही रैली को लेकर तैयारी की जाएगी। उन्होने कहा कि इनेलो बीएसपी का गठबंधन मजबूत है और आने वाले लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में इनेलो बसपा गठबंधन की जीत होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *