जेजेपी बच्चों की पार्टी, हमें बच्चों की लड़ाई नहीं बल्कि प्रदेश के हितों की लड़ाई लड़नी है- अभय चौटाला

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar, 27 Dec, 2018

इनेलो नेता और हरियाणा विस में प्रतिपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने जननायक जनता पार्टी को बच्चों की पार्टी करार देते हुए कहा है कि बच्चे नासमझ होते हैं वे कुछ भी बोलते हैं। लेकिन उनसे लड़ा नहीं जाना चाहिए। अभय चौटाला आज यहां गौशाला के पूर्व चेयरमैन व पूर्व इनेलो नेता संजय कबलाना के पिता ओमप्रकाश कबलाना के निधन पर दुख प्रकट करने आए थे।

उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश  कबलाना ने 36 बिरादरी में अपनी पहचान बनाई है और ऐसे लोगों की क्षतिपूर्ति नहीं की जा सकती। हरियाणा की राजनीत पर एक सवाल के जवाब में अभय सिंह चौटाला ने कहा कि बच्चों के साथ विवाद में वो नहीं पड़ना चाहते। कयोंकि इनेलो को प्रदेश की एसवाईएल के अलावा दादुपुर नलवी की लड़ाई लड़नी है। प्रदेश के हितों की लड़ाई लड़नी है। प्रदेश के किसान के कर्ज माफी, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी व कानून व्यवस्था की लड़ाई भी इनेलो को लड़नी है।

उन्होंने कहा कि इनेलाे पार्टी रूपी पौधा चौधरी देवीलाल ने लगाया था और लोगों ने इस पौधे को ताकत दी है। समय समय पर कई लोगों ने इसे कमजोर करने की भी कौशिश की मगर वे अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके। अभय सिंह ने कहा कि कोई कहीं से भी चुनाव लड़ने के लिए आजाद है यह सबका संवैधानिक हक है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *