आज रात भी मैंने अजय सिंह के घर का खाया था खाना, कांता ना लड़ेगी चुनाव, ना करेगी राजनीतिक मंच सांझा- अभय

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Suren Sawant, Yuva Haryana
Sirsa, 27 Nov, 2018

दुष्यंत और अजय चौटाला को इनेलो से निष्कासित किये जाने के बाद से दोनों पक्षों की तरफ से लगातार शक्ति प्रदर्शन का दौर जारी है। सिरसा में आज नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने डबवाली विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जिसमें भारी संख्या में इनेलो कार्यकर्ताओ ने हिस्सा लिया।

पत्रकारों से बातचीत में अभय चौटाला ने बताया कि 1 दिसंबर को शुरू होने वाली इनेलो की अधिकार यात्रा को लेकर कुछ हलकों में कार्यकर्ताओ के सम्मेलन किये जा रहे हैं जिसमें कार्यकर्ताओ की ड्यूटियां लगाई जाएंगी। उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग इन दोनों पार्टियों से दुखी और परेशान है इसलिए आज का ये हुजूम दिखाई दे रहा है और आने वाले समय में इनेलो और बीएसपी की सांझा सरकार बनेगी।

वही उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में जैसे ही उनकी अधिकार यात्रा शुरू होगी लोगों की संख्या बढ़ेगी और पार्टी में ऐसे बड़े चेहरे शामिल होंगे जिसके बारे में किसी ने भी सोचा नहीं होगा।

नेता प्रतिपक्ष की पत्नी कांता चौटाला द्वारा नैना चौटाला की हरी चुनरी चौपाल की तर्ज़ पर महिला अधिकार सम्मेलन शुरू किये जाने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए अभय चौटाला ने कहा कि उनकी पत्नी चुनाव नहीं लड़ेगी और ना ही किसी राजनीति के मंच पर जाएगी, जिस किसी ने भी ये समाचार दिया है उसे वो कानूनी नोटिस भेजेंगे।

दुष्यंत चौटाला के डबवाली से चुनाव लड़े जाने के सवाल के जवाब में नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने कहा कि प्रजातंत्र प्रणाली में कोई किसी को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकता,फार्म भर कर और सिंबल लेकर कोई भी चुनाव लड़ने के लिए स्वतंत्र है।
वही अपने बेटे अर्जुन चौटाला को डबवाली से चुनाव लड़ाये जाने की चर्चा पर विराम लगाते हुए अभय चौटाला ने कहा कि अर्जुन ना तो अब चुनाव लड़ रहा है और ना ही कभी आगे लड़ेगा, वो तो परिवार के काम देखता है।
एक सवाल के जवाब में डबवाली से उम्मीदवार की बात पर अभय चौटाला ने कहा कि चुनावो की घोषणा होने के बाद कार्यकर्ताओ से बैठक के बाद लिया जाएगा किसी भी उम्मीदवार को थोपा नहीं जाएगा। वही उन्होंने कहा कि नगर निगम के चुनाव बीएसपी से चर्चा करके पार्टी सिंबल पर ही लड़े जाएंगे।
तमाम वार पलटवार के बावजूद जब उनसे सिरसा में होने पर खाने के विषय में सवाल पूछा तो अभय चौटाला ने कहा कि रात का खाना अजय चौटाला के घर से ही आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *