लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम तय, फौरन करेंगें नामों का ऐलान- अभय

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Suren Sawant, Yuva Haryana
Sirsa, 08 March, 2019
नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने आज अपने विधान सभा क्षेत्र ऐलनाबाद के दौरे के पहले दिन करीब दो दर्जन गांवों का दौरा किया।  पहले दिन का दौरा गांव बकरियां वाली से शुरू हुआ। दो दिवसीय दौरे के पहले दिन अभय सिंह चौटाला ने करीब दो दर्जन गावों का दौरा किया और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं जानी और लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए आह्वान किया।
इस दौरान गावं जमाल में प्रेस से  रूबरू होते हुए नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी से  लोकसभा के लिए प्रत्याशी तय है और  चुनाव की तारीख की घोषणा के बाद प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी।
उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में लोकसभा व विधानसभा एक साथ करवाए जाते है तब भी पार्टी के कार्यकर्त्ता चुनाव के लिए तैयार है। उन्होंने दावा किया कि अगर प्रदेश में आज चुनाव होते हैं तो हरियाणा प्रदेश में भाजपा का जाना है तय है। उन्होंने प्रदेश सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल में सिरसा जिला विशेषकर उनके विधान क्षेत्र ऐलनाबाद की अनदेखी का सरकार आरोप लगाया और कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में किसी भी तरह के विकास कार्य नहीं करवाए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *