पंचकूला हिंसा मामले में अभय चौटाला का बड़ा बयान, रामबिलास शर्मा पर करो देशद्रोह का केस दर्ज

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Umang Sheoran, Yuva Haryana
Panchkula, 07 August, 2018
पंचकूला में आज विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने एसवाईएल के मुद्दे को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक ली। पंचकूला के सेक्टर-16 स्थित अग्रवाल भवन में आयोजित इस बैठक में प्रदेश भर के कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे।
इस मौके पर इनेलो नेता अभय  सिंह चौटाला ने 18 अगस्त को इनेलो-बीएसपी की तरफ से बुलाए गए बंद को लेकर कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई गई। वहीं उन्होने कहा कि सरकार को विधानसभा में एसवाईएल के मुद्दे पर जबाव देना पड़ेगा।
हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर  NRC मुद्दे को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम को हर बात में अड़ंगा डालने की आदत पड़ गई है। जिस प्रदेश का दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है। उन्होने कहा कि मोदी की नाराजगी से बचने के लिए सीएम ऐसे बयान दे रहे हैं।
पंचकूला हिंसा को लेकर अभय चौटाला ने सरकार को घेरते हुए कहा कि पहले तो डेरा प्रेमियों को यहा पर मेहमान कहकर बुलाया गया और बाद में उनपर गोलियां बरसाई गई। इस हत्याकांड में गोली चलाने के आदेश जारी करने वालों के खिलाफ जांच और कार्रवाई होनी चाहिए।
अभय सिंह चौटाला ने कहा कि डेरा हिंसा के नाम पर काफी लोगों को झूठा फंसाया गया और अब वो कोर्ट से बरी हो रहे हैं। उन्होने कहाकि देशद्रोह का मुक्कदमा रामबिलास शर्मा के खिलाफ होना चाहिए। जिसने डेरा समर्थकों को निमंत्रण देकर पंचकूला बुलाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *