जिन्होने पार्टी दफ्तर से झंडा और पोस्टर उतारे हैं उनपर FIR करवाएंगे- अभय चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Vinod Saini, Yuva Haryana
Hisar, 21 Nov, 2018

नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने रोहतक में पार्टी दफ्तर से झंडा और पोस्टर हटाने और पार्टी दफ्तर पर कब्जे को लेकर कड़ा रुख आख्तियार किया है। हिसार में पहुंचे अभय सिंह चौटाला ने कहा कि जिन लोगों ने पार्टी दफ्तर से पोस्टर और झंडे उतारे हैं, उन सभी लोगों ने अपनी वीडियो बनाई है और उन लोगों के खिलाफ बाय नेम पर्चा दर्ज करवाया जाएगा।

अभय चौटाला ने बताया कि पार्टी दफ्तरों को खाली करने को लेकर कानूनी तौर पर काम करना चाहिए, क्योंकि पार्टी दफ्तर किसी का नहीं है, जिनकी जगह है उनको किराया दिया जा रहा है, कानूनी तौर पर उनको दफ्तर खाली करने का नोटिस जारी करना चाहिए, लेकिन जिन जगहों पर शरारती किस्म के लोग ऐसे काम कर रहे हैं, उनसे पहले पुलिस निपटेगी, अगर पुलिस नहीं निपटती तो हमें खुद रक्षा करनी आती है।

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि ग्रुप डी की ही भर्ती नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में बेरोजगारों को नौकरी के लिए फार्मों और उनके आने जाने का एक पैसा भी नहीं लगने देंगे। अभय चौटाला ने बताया कि हम जिला स्तर ही नहीं बल्कि ब्लॉक स्तर पर उन बच्चों के एग्जाम सेंटर बनाएंगे ताकि उन्हे जाकर पेपर ना देने पड़े।

अभय चौटाला ने कहा कि एसवाईएल को लेकर सुप्रीम को कोर्ट का फैसला आ चुका है और प्रधानमंत्री दक्षिण हरियाणा के लिए सौगातें लेकर आए थे, उस मंच पर राव इंद्रजीत सिंह भी मौजूद थे, लेकिन किसी ने एसवाईएल को लेकर कोई जिक्र तक नहीं किया।

हिसार में सांसद दुष्यंत चौटाला को लेकर अभय चौटाला ने कहा कि कुछ दिन की बात है, ये नाई वाले बाल है जो कुछ दिन में ही आगे आ जाएंगे। अभय ने बताया कि जल्द ही हरियाणा में लोकसभा चुनाव होने हैं और जो दुष्यंत को वोट मिलते हैं वो पार्टी के वोट हैं, बाकी जो खुद के वोट बताते हैं तो जल्द ही सामने आ जाएगा।

अभय चौटाला ने जींद रैली में चश्मे के निशान को उन्हे गिफ्ट करने के सवाल पर मजाकिया जबाव देते हुए कहाकि मेरा कोई बर्डे था जो मुझे चुनाव निशान गिफ्ट कर दिया वो तो पार्टी का निशान है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *