राव इंद्रजीत सिंह पर अभय चौटाला का तीखा प्रहार, पहले खुद की गिरेबां में झांके इंद्रजीत

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Rewari, 05 Dec, 2018

रेवाड़ी में जन अधिकार यात्रा के दौरान नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने एक बार फिर राव इंद्रजीत सिंह पर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि चौधरी देवीलाल को कोसने से पहले राव इंद्रजीत सिंह खुद अपनी गिरेबां में झांककर देखे। उन्होने कहा कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और उनके पिता राव बीरेंद्र सिंह ने कभी एसवाईएल के पानी की लड़ाई नहीं लड़ी।

अभय चौटाला ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह ने हमेशा ऐसी ही राजनीति की है और जब कोई सरकार जाने वाली होती है तो वो दूसरी पार्टी की तरफ ताकना शुरु कर देते है और अब जब बीजेपी की सरकार बनती नजर नहीं आ रही है तो भागते नजर आएंगे।

जन अधिकार यात्रा के दौरान रेवाड़ी में अभय चौटाला

रेवाड़ी में जन अधिकार यात्रा के दौरान अभय चौटाला का भाषणएसवाईएल के मुद्दे पर अभय चौटाला ने राव इंद्रजीत सिंह को घेराएसवाईएल पर राव बीरेंद्र ने कुछ क्यों नहीं कियाहमारी तरह मैदान में आकर दिखाए राव इंद्रजीत सिंहबीजेपी की सरकार जाती देख खुद भागते दिखेंगे राव इंद्रजीत सिंह

Posted by Yuva Haryana on Wednesday, 5 December 2018

अभय चौटाला ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह ने कुर्सी जाने के डर से कभी भी पीएम से एसवाईएल के मुद्दे पर बात तक नहीं की और उन्होने अहीरवाल क्षेत्र के साथ सिर्फ शोषण की राजनीति की है।

वहीं अभय चौटाला ने दुष्यंत चौटाला की नई पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले पार्टी तो बनाकर दिखाए। पार्टी बनाना और उसे चलाना इतना आसान नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *