दुष्यंत और दिग्विजय हमारे बच्चे, नहीं कोई मनभेद, मतभेद, अनुशासन सबसे ऊपर- अभय चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana

Chandigarh, 12 Oct, 2018

नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने चंडीगढ़ में अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कार्यकर्ताओं को किसानों के मुद्दों पर मंडियों में पहुंचकर उनकी सहायता करने के आदेश दिए हैं। आज उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मंडियों में किसानों की बेकद्री हो रही है और मैं खुद अब मंडियों में किसानों के पास जा रहा हूं।

इनेलो के अंदर चल रही खींचतान को लेकर अभी ने कहाकि हर पार्टी में फेरबदल किया जाता है हमारी पार्टी ने भी किया है। पार्टी सुप्रीमो ने अपने हिसाब से कुछ नए लोगों को जिम्मेदारी सौंपी है।

दुष्यंत चौटाला के पार्टी से निलंबित करने के मुद्दे पर उन्होंने कहाकि मुझे खुद टीवी और अखबारों से पता चला है।

वहीं उन्होंने इनसो के भंग करने के एक सवाल में कहा कि पार्टी सुप्रीमो को 3 अक्टूबर को हुई बैठक में सब अधिकार दिए गए थे। उनके जो फैसले है वो सबके लिए हैं।

उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहाकि इनेलो की हर रैली में व्यवस्था स्थापित करने के लिए हमेशा से युवा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी जाती है लेकिन इस बार जिनको जिम्मेदारी सौपी थी उन्होंने सही से निर्वहन नहीं किया।
दुष्यंत और दिग्विजय हमारे बच्चे हैं, कोई मतभेद नहीं है।लेकिन गोहाना रैली में उनको जो जिम्मेदारी सौंपी गई थी उसका सही से निर्वहन नहीं किया इस वजह से अनुशासन हीनता के चलते पार्टी सुप्रीमो ने यह कदम उठाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *