Home Breaking अभय चौटाला ने अजय चौटाला को दी चुनौती, कह दी ये बड़ी बात

अभय चौटाला ने अजय चौटाला को दी चुनौती, कह दी ये बड़ी बात

0
0Shares

Sahab Ram, Yuva Haryana

अजय सिंह चौटाला के इसराना रैली के दौरान दिये गए बयान पर अब अभय सिंह चौटाला ने पलटवार किया है। आज चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान अभय चौटाला ने कहा कि अजय सिंह ने कहा था कि अगर आज मैं विधानसभा का सदस्य हूं तो उनकी बदौलत हूं, लेकिन उनको ऐसी गलतफहमी नहीं पालनी चाहिए। उन्होने लाखों लोगों के साथ धोखा कियाा है। उन्होने प्रदेश का जनता के साथ धोखा किया है। उनको बीजेपी के खिलाफ वोट मिले थे। उन्होने चौधरी देवीलाल की नीतियों को लागू करने, युवाओं को रोजगार देने और कई मुद्दों को लेकर उतरे थे और लोगों ने यह मान लिया था कि ये चौधरी देवीलाल की नीतियों को आगे बढ़ाएंगे, इसलिए इनको मौका मिलना चाहिए, लेकिन इनके दस के दस एमएलए अब एक साथ बैठकर मीटिंग नहीं कर सकते।

अभय चौटाला ने अजय सिंह चौटाला को चुनौती देते हुए कहा कि वो दुष्यंत चौटाला का उचाना से इस्तीफा देकर दिखाए और मैं ऐलनाबाद से इस्तीफा देता हूं, जिसके बाद दोनों ही नये सिरे से चुनाव लड़ेंगे। फिर पता चल जाएगा कि किसने किसको जिताया है। उन्होने कहा कि आज लोगों का मेरे साथ बहुत ज्यादा विश्वास बढ़ा है। मैं आज ही बड़ा ऐलान करता हूं कि अगर मैं दोबारा जीतकर नहीं आया तो मैं राजनीति से संयास ले लूंगा, लेकिन वो जीतकर नहीं आए तो वो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के पैरों में पड़कर माफी मांग लेंगे।

किसानों की फसलें पककर तैयार थी लेकिन बारिश और ओलावृष्टि से फसलें सारी खराब हो चुकी है। उन्होने कहा कि सरकार की तरफ से किसानों को मुआवजा देने के बारे में अभी तक कोई ठोस आश्वासन नहीं मिला है। किसानों की अब फसल पककर तैयार थी, अब किसान को दस बारह हजार रुपये का मुआवजा देकर नाइंसाफी करने का काम होगा, इसलिए किसान को कम से कम चालीस से पचास हजार रुपये का मुआवजा प्रति एकड़ के हिसाब से दिया जाना चाहिए।

राज्यसभा चुनाव को लेकर चर्चा थी कि बीेजेपी तीसरा उम््मीदवार उतारेगी, लेकिन जैसे ही दीपेंद्र हुड््डा का नाम आया तो बीजेपी ने हाथ पीछे खींच लिया। इससे यह जाहिर होता है कि कांग्रेस और बीजेपी मिली हुई है। अब बीजेपी ने अपना पिछला एहसान उतारने के लिए तीसरा उम्मीदवार नहीं उतारा है। कांग्रेस की इस चुनाव में फूट खुलकर सामने आती, लेकिन बीजेपी ने अब कांग्रेस का साथ दिया है।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में अगले तीन घण्टों में इन जिलों में तेज हवाओं के साथ होगी हल्की बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Yuva Haryana, Hisar   हकृवि -भारê…