Home Breaking चौधरी देवीलाल और चौटाला के घर जन्म लेने से सीएम नहीं बनता, 45 एमएलए जिताने से सीएम बनता है- अभय

चौधरी देवीलाल और चौटाला के घर जन्म लेने से सीएम नहीं बनता, 45 एमएलए जिताने से सीएम बनता है- अभय

0
0Shares
Bhagat Singh, Yuva Haryana
Palwal, 26 Nov, 2018
नेता प्रतिपक्ष अभय सिहं चौटाला ने पार्टी कार्यकार्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैने सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे सीएम बनना है मेरी लड़ाई सीएम पद की नहीं है जब चौधरी ओमप्रकाश चौटाला और अजय सिंह चौटाला को विरोधियों द्वारा जेल में भेजने का काम किया गया था तो वे सोचते थे कि इस पार्टी का कोई वारी वारिरू नहीं बचेगा तो हमने साढे पांच सालों में इनेलो को उस जगह पर लाकर खड़ा कर  दिया कि  हमारे  विरोधी भी यह मानने लगे की आने वाले समय में प्रदेश में इनेलो और बसपा गठबंधन कि सरकार बनेगी तो विरोधियों ने कुछ लोगों को सीएम बनने के सपने  दिखा  दिए ।
उन्होने बिना नाम लिए सांसद दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम तो 45 एमएलए जिताने से बनता है चौधरी देवीलाल और चौटाला के घर में पैदा होने से कोई सीएम नहीं बनता। इन लोगों को तो पकी पकाई रोटी मिली थी कोई कालेज में पढ़ता था तो कोई स्कूल में पढ़ता था। कांग्रेस ने हमें सत्ता से रोकने के लिए कुछ घुसपैठिये हमारे बीच में छोड़ दिये जो पार्टी से निकल चुके हैं और नए लोग पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं।
नेता प्रतिपक्ष अभय सिहं चौटाला ने रिटायर डीआरओ राजेन्द्र फागना के साथ ईनलो में शामिल हुए सैकडो लोगो को शामिल करने के बाद जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रैस वार्ता करते हुए कहा कि एसवाईएल के मुद्दे को लेकर हमने पिछले दो साल से अलग-अलग चरणों में आंदोलन किये और सरकार को एक अल्टीमेटम दिया था कि इस नहर का निर्माण जल्दी शुरू कराओ नहीं तो हम एक आंदोलन फिर से शुरू करेंगे। हमने सात अक्टूबर को ये फैसला लिया था कि एसवाईएल को लेकर नया आंदोलन जल्द शुरू करेंगे और यह आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक नहर का काम शुरू नहीं होता। इसके लिए एक दिसंबर से कुरुक्षेत्र से एक हरियाणा अधिकार यात्रा का सुभारंभ करने जा रहे हैं। बहुजन समाज पार्टी और इनेलो दोनों मिलकर जहां एसवाईएल के अधिकारों के लिए लड़ेंगे वहीं कर्मचारियों पर एस्मा लगाकर उन्हे नौकरी से निकालने की कोशिश की गई उन्हे डराया और धमकाया गया उनपर दमनकारी नितियां अपनाई गई इसका भी विरोध लोगों के बीच में जाकर किया जाएगा।
व्यापारियों पर जीएसटी और नोटबंदी की जोर मार पड़ी और उनका व्यापार ठप्प किया गया उनकी आवाज को भी इस आंदोलन से बुलंद करने का काम किया जाएगा। साथ ही नौजवानों के साथ जो धोखा रोजगार और बेरोजगारी भत्ता देने का किया गया इसके लिए भी लोगों को जागरूक किया जाएगा। यह यात्रा पूरे प्रदेश में जारी रहेगी जाहे बीच में लोकसभा के चुनाव आएं या विधानसभा के चुनाव आएं। एसवाईएल का निर्माण हो वहीं दादुपुर नलवी नहर का भी काम शुरू हो पलवल जिले के लोगों को आगरा नहर का पानी मिलना चाहिए। साथ ही मेवात की नहर बने इसके लिए संघर्ष करेंगे।
इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने इनेलो छोडऩे वाले लोगों पर कहा कि हम नए साथी पार्टी में जोडऩे का काम करेंगे जिससे बच्चे -बच्चे की जुबान पर यह बात होगी कि आने वाली प्रदेश की सरकार बसपा और इनेलो की होगी और देश में बहन कुमारी मायावती प्रधानमंत्री बनेंगी। जब चौटाला से दुष्यंत और कांग्रेस नेताओं की मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा कि जिन लोगों ने चौटाला और अजय सिंह को दस साल की सजा करा दी। अगर वो जाकर उनसे मिलते हैं तो इसका मतलब मेरे से ज्यादा पत्रकारों को समझना है। अब हमें इन बच्चों के पचडों में पडऩे की जरूरत नहीं है।  जो पार्टी ने मेरी जिम्मेदारी लगा रखी है मै उसे निभाने का काम करूंगा।
Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Yuva Haryana Top News में पढ़िए प्रदेश की हर छोटी बड़ी खबरें फटाफट

Yuva Haryana Top News, 07 August 2020 1. हरियाणा…