हम दोनों भाई एक हैं, हमारे बीच किसी तरह का कोई मतभेद नहीं- अभय चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें युवा चैम्पियन शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष
Manu mehta, yuva haryana
Gurugram, 10 nov, 2018
गुरुग्राम के बसई इलाके में इंडियन नेशनल लोकदल और बसपा पार्टी के कार्यकर्ताओं की कार्यकरणी की बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता अभय चौटाला ने की और इस मौके पर उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा भी मौजूद थे। वहीं इस बैठक के दौरान अभय ने एक सवाल के जवाब में कहा है कि अजय चौटाला उनके भाई है और दोनों भाई में किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है। वो दोनों भाई एक हैं और एक ही रहेंगे।
दोनों के बीच कोई दूरी नहीं है पहले भी मिले है और अब भी रोजना मिलते है। कुछ लोग बेवजह अफवाह बना रहे हैं। वही दुष्यंत चौटाला ने जो चंड़ीगढ़ में आरोप लगया था कि उनके खिलाफ निर्धार कार्रवाई की गई है, उसके जवाब में अभय ने कहा कि कमेटी ने जो निर्णय लिया है वो सर्वमान्य है क्योंकि ओमप्रकाश चौटाला ने जिस कमेटी को जांच के लिए जिम्मेवारी सौंपी थी उसने पूरी जांच करने के बाद निर्णय लिया है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि पार्टी में किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है।
गुरुग्राम में बैठक कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अभय चौटाल ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि बीजेपी ने सिर्फ लोगों को बेवकूफ बनाने का काम किया है। जो वादे बीजेपी ने किए थे, उसमें से कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। स्वामीनाथन कमेटी लागू न करने का जो वादा बीजेपी ने किसानों से किया उसे पूरा नहीं किया गया।
वहीं युवाओं को रोजगार देने की बात जो बार बार बीजेपी करती है उसमें पारदर्शिता नहीं लाई गई है। बल्कि युवाओं क रोजगार से वंचित किया गया है। बीजेपी की कार्यप्रणाली से हर वर्ग परेशान है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों मिलकर इनेलो को तोड़ने का काम कर रही है, लेकिन इनेलो का जो कार्यकर्ता है वो इतना मजबूत है कि पार्टी पर कोई आंच नहीं आ सकती है। अभय ने ये भी कहा कि  हाथी और चश्मा मिलकर इस बार हरियाणा में सरकार बनायेंगे। कांग्रेस और बीजेपी ने कई दफा इनेलो को कमजोर करने की कोशिश की, लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो पायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *