अमीन के पास डेरा रामपुर में हुई एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत पर सांत्वना देने पहुंचे अभय चौटाला

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Darshan Kaith, Yuva Haryana

Kurukshetra

नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने कुरुक्षेत्र के अमीन गाँव के समीप डेरा रामपुरा  में पहुंच कर  18 जुलाई को गोबर गैंस प्लांट की जहरीली गैंस से मरने वाले एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मृत्यु पर शौक जताया और पीडि़त परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने सरकार से मांग की कि सरकार अपनी जिम्मेवारी को समझे और अन्य हादसों की तरह इस हादसे के शिकार हुए मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता दे।

उन्होंने कहा कि इस हादसे में बलदेव सिंह और उसके दो बेटों की जान बचाने के चक्कर में जोगिन्द्र सिंह की भी मृत्यु हो गई जो कि बेहद दु:खद घटना है। जाने वाले तो चले गए लेकिन अब परिवार के लोगों पर मुसीबत आन पड़ी है, लिहाजा सरकार को पीडि़त परिवारों के प्रति अपनी जिम्मेवारी निभानी चाहिए। लेकिन सरकार ने इस ओर अभी तक कोई ध्यान नही दिया है। अभय चौटाला ने परिवार के सदस्यों से घटनाक्रम की पूरी जानकारी प्राप्त की।

बता दें कि 18 जुलाई को गोबर गैंस प्लांट की जहरीली गैंस के कारण बलदेव सिंह और उसके दो बेटों देवेन्द्र सिंह, रुपेन्द्र सिंह तथा बलदेव सिंह के चचेरे भाई जोगिन्द्र सिंह की मृत्यु हो गई थी। इस घटना के कारण सारे इलाके में गहरा मातम छाया हुआ है। देवेन्द्र सिंह की लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व शादी हुई थी और उसकी 15 दिन की बेटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *