पिता अभय, मां कांता और चाची सुनैना चौटाला ने शहर व गांवों में मांगे बेटे अर्जुन के लिए वोट 

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Kurukshetra, 8 May, 2019

कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र से इनेलो उम्मीदवार अर्जुन चौटाला के पिता इनेलो विधायक अभय चौटाला व पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रामपाल माजरा ने कैथल व कलायत के गांवों, शहर व इम्पालईज कालोनी, गांव बालू, कमालपुर, बढ़सीकरी, रामगढ़, वजीरनगर, खरकपांडवा सहित अनेकों स्थानों पर जोरदार प्रचार कर अर्जुन चौटाला को जितवाने की अपील कर पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया। इस दौरान दोनों नेताओं का उक्त स्थानों पर हर वर्ग के सैकड़ों लोगों ने फूलों की माला डालकर स्वागत कर अर्जुन चौटाला को रिकार्ड तोड़ मतों से जितवाकर संसद में भेजने का ऐलान किया।

इनेलो नेता ने कहा कि कुरुक्षेत्र से इनैलो उम्मीदवार अर्जुन चौटाला कार्यकत्र्ताओं के दम पर जीत का परचम लहराएंगे। कार्यकत्र्ता दिन रात कड़ी मेहनत कर घर-घर जाकर एक-एक मतदाता से इनेलो के पक्ष में मतदान की अपील कर रहे है। 10 मई को इनेलो की कुरुक्षेत्र के थीम पार्क में आयोजित रैली में विशाल जनसैलाब उमड़ेगा और रैली प्रदेश में सत्ता के परिवर्तन का शंखनाद होगा।

अर्जुन चौटाला रिकार्ड मतों से जीतने के साथ संसद में संसदीय क्षेत्र की जनता की आवाज बनेंगे और हर समस्याओं से निजात दिलाएंगे। इनेलो उम्मीदवार किसान, व्यापारी, कर्मचारी, मजदूर, कमेरे वर्ग सहित सभी वर्गों के हितों की रक्षा करने के साथ हमेशा जनता के बीच में रहकर जनता की आशाओं के अनुरूप कार्य करेंगे। चौटाला ने कहा कि भाजपाई हाथों से सत्ता की चाबी जाते देख राष्ट्र को खतरा बता रहे है, जबकि हकीकत यह है कि मोदी भाजपा की डूब रही नैया को देखकर राष्ट्र को खतरा बताकर जनता को भ्रमित कर रहे है।

कांता चौटाला ने पुत्र के लिए हलके के गांव बुढ़ाखेड़ा में डोर टू डोर मांगे और गांव बाबालदाना, मानस, माघोमाजरी, पट्टी कौथ व कैथल शहर में विभिन्न स्थानों पर हर वर्ग के लोगों ने अपने बेटे अर्जुन चौटाला के पक्ष में वोट की अपील की। इस दौरान भारी संख्या में महिलाओं ने अर्जुन चौटाल का समर्थन करते हुए स्वयं कांता चौटाला के साथ गांवों में प्रचार करने लगी और सभी से अर्जुन के पक्ष में मतदान की अपील की। अपने संबोधन में कांता चौटाला ने कहा कि अर्जुन थारा बेटा सै और इसकी जीत थम सबकी जीत होगी। थारा बेटा थारे भरोसे सै और थारे हवाले से है। उन्होंने सभी से हाथ जोडक़र भवानात्मक अपील करते हुए कहा कि अर्जुन के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करें।

इनेलो नेत्री सुनैना चौटाला ने भतीजे के लिए कलायत हलके के गांव कोटड़ा, माजरा नंदकरण, तारागढ़, ढूंढवा, कुराड़ व खेड़ीलांबा आदि में तूफानी दौरे कर वोट मांगे। इस दौरान हर वर्ग की महिलाओं ने हरियाणवीं गीत गाकर अर्जुन चौटाला का समर्थन कर सुनैना का भव्य स्वागत किया और दोनों हाथ उठाकर अर्जुन को जीतवाने का वादा किया।

इधर, आज गांव पाई में इनेलो प्रत्याशी अर्जुन चौटाला का मीतू पाई सहित कई युवाओं द्वारा स्वागत किया गया और इस दौरान सुमित पाई, संजीव, संजय, अनिल, सोनू सहित कइयों ने अन्य दलों को छोडक़र इनेलो में आस्था जताई। इनेलो में आस्था जताने वाले युवाओं को इनेलो प्रत्याशी ने विश्वास दिलाया कि उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा और जब भी किसी भी प्रकार की मदद की जरूरत होगी, उसकी पूरी जिम्मेदारी के साथ मदद की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *