अभय चौटाला ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात, किसानों और रोडवेज का उठाया मुद्दा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 22 Oct, 2018

नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की। इस दौरान अभय चौटाला ने किसानों और रोडवेज के मुद्दों पर मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा वहीं इस दौरान अभय चौटाला के साथ इनेलो के कई विधायक भी मौजूद रहे।

मुलाकात के बाद अभय चौटाला ने बताया कि किसानों की खराब फस की स्पेशल गिरदावरी करवाने और खेतों में खड़े पानी को लेकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा गया है। उन्होने बताया कि मुख्यमंत्री को खेतों में भरे हुए पानी के वीडियो भी सौंपे गए हैं। ताकी जल्दी से जल्दी इन खेतों से पानी निकलवाने की व्यवस्था की जा सके।

अभय चौटाला ने बताया कि रोडवेज की हड़ताल को लेकर भी मुख्यमंत्री से बातचीत हुई है। मुख्यमंत्री को जनता की समस्याओं को लेकर अवगत कराया गया है। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री को हमारी तरफ से कहा गया है कि रोडवेज विभाग का निजीकरण करने की बजाय बेडे़ में नई बसें शामिल की जाए ताकि रोजगार भी बचा रहे और लोगों को परेशानी भी ना हो।

अभय चौटाला ने निजी बसों के रोडवेज बेडे़ में शामिल करने पर आरोप लगाते हुए कहा कि निजी बसों के जरिये अपने चहेतों को फायदा पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। चहेतों को फायदा पहुंचाने के लिए निजी बसों को लाया जा रहा है। उन्होने कहा कि हड़ताल की वजह से छात्राएं, दिव्यांग और वरिष्ठ नागरिक परेशान हो रहे हैं।

अभय चौटाला ने निजी बसों के साथ-साथ फसल खऱीद की भी जांच करवाने की मांग मुख्यमंत्री से की है। उन्होने बताया कि इन दोनों मामलों में मुख्यमंत्री से हमने जांच की मांग की है लेकिन सीएम जांच नहीं करवाना चाहते है। यह सरकार आम लोगों की बजाय निजी लोगों को फायदा पहुंचाना चाहती है। उन्होने कहा कि निजीकरण करने वाली सारी कंपनियां गुजरात की है और प्रधानमंत्री भी गुजरात से हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *