हर विभाग में पैसे खा रहे है भाजपाई, आबकारी और स्थानीय निकाय विभाग के घोटाले जल्द करेंगे उजागर -अभय चौटाला

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Deepak Khokhar
Rohtak, 1 April 2018

इनेलो नेता अभय चौटाला ने हरियाणा की भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार ने कांग्रेस से भी बड़े घोटाले किए हैं। एक भी मंत्रालय ऐसा नहीं है जहां भ्रष्टाचार न हो। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि पूरी सरकार ही भ्रष्टाचार में लिप्त है। उन्होंने कहा कि वे आने वाले समय में एक्साइज और स्थानीय निकाय विभाग के घोटाले उजागर करेंगे। 

अभय चौटाला रविवार को रोहतक में धरने पर बैठे पंच-सरपंचों को समर्थन देने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने पंच-सरपंचों से दुर्व्यवहार की निंदा की और सीएम से तुरंत माफी मांगने की मांग की। उन्होंने कहा कि चुने हुए प्रतिनिधियों के साथ दुर्व्यवहार जायज़ नहीं है। उन्होंने कहा कि यह चुने हुए प्रतिनिधियों का नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश का अपमान है। उन्होंने कहा कि ई-पंचायत प्रणाली का अगर पूरा प्रदेश ही विरोध कर रहा है तो इसे लागू नहीं किया जाना चाहिए। 
इनेलो नेता ने कांग्रेस में गुटबाजी पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में जबरदस्त घमासान मचा हुआ है। वहीं, आम आदमी पार्टी पर भी उन्होंने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एसवाईएल के मुद्दे पर आप ने पंजाब चुनाव के दौरान हरियाणा का विरोध किया था। अब हरियाणा की जनता आप से खुद ही हिसाब मांग लेगी। अभय चौटाला ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज पर हमले की निंदा की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *