कुंडली-गाजियाबाद-पलवल एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, चार लोगों की मौके पर ही मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana,

Faridabad, 9Jan,2019

कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रेस वे पर सोमवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

बताया जा रहा है कि मरने वालों में तीन नुहूं मेवात और एक यूपी के एटा जिले का रहने वाला है। हादसा सड़क किनारे कैंटर का पंचर टायर बदलने के दौरान हादसा हुआ।

इस घटना में आधा दर्जन से अधिक भेड़ बकरियां भी मर गई। हादसे का कारण घटनास्थल पर अंधेरा का होना बताया जा रहा है। हादसे के वक्त चारों व्यक्ति मोबाइल की रोशनी में टायर बदल रहे थे। तभी पीछे से तेज गति से आए ट्राले ने खड़े कैंटर को टक्कर मार दी। मरने वाले चारों व्यक्ति पशु व्यापारी थे और राजस्थान से भेड़ व बकरियां लेकर दिल्ली बेचने जा रहे थे। थाना छायंसा पुलिस ने टैंकर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मरने वालों में गांव भाकडौजी जोधडिय़ानवास, नूहं मेवात निवासी मौसिम (30), तालिम (21), पूरन (32) और यूपी के एटा जिला निवासी नईम (30) शामिल है। ये चारों पशुओं का व्यापार करते थे। परिजनों ने बताया कि सोमवार को चारों अपने अन्य साथियों मुबीन, नफीस, आसू आदि के साथ राजस्थान से भेंड बकरियां खरीदकर उन्हें कैंटर में लादकर गाजीपुर मंडी, दिल्ली बेचने ले जा रहे थे।

केजीपी पर गांव फज्जूपुर खादर के पास रात करीब साढ़े ग्यारह बजे कैंटर का टायर पंचर हो गया। कैंटर में सवार मौसिम, तालिम, पूरन और नईम मोबाइल की रोशनी से टायर बदलने लगे। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्राले ने कैंटर में टक्कर मारते हुए चारों को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जांच अधिकारी एएसआई केसराम ने बताया कि मामला दर्ज कर ट्राले को कब्जे में ले लिया है। चालक की तलाश की जा रही है। शवों का पोस्टमॉर्टम करा उनके परिजनों को सौंप दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *