झज्जर में भीषण सड़क हादसा ,खाटू श्याम से लौट रहे थे चार दोस्त, मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Bharat Bhusan, Yuva Haryana
Beri, 01 Sept, 2018

बीती रात झज्जर के गांव ग्वालीशन के पास एक भीषण सड़क हादसे में चार दोस्तों की मौत हो गई। चारों मृतक दिल्ली के जहांगीरपुर क्षेत्र की एक ही गली के रहने वाले थे और राजस्थान स्थित रिंग्गस में बाबा खाटूश्याम व सालासर स्थित बाला जी महाराज मंदिर से दर्शन कर वापिस लौट रहे थे।

रात जब वह छुछकवास-झज्जर मार्ग पर गांव ग्वालीशन के पास पहुंचे तो सामने खड़े एक ट्रक से उनकी कार जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार इन चार दोस्तों में से दो की तो मौके पर ही गंभीर चोटों के चलते मौत हो गई,जबकि दो ने रोहतक पीजीआई पहुंच कर दम तोड़ दिया।

मृतकों की पहचान सोनू पुत्र श्योदान सिंह, प्रमोद पुत्र रामशरण, संजय पुत्र परशराम व संजय पुत्र सतपाल के रूप में हुई है। हादसे की सूचना जैसे ही छुछकवास पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को बरामद कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया दो अन्य को राहगिरों की मदद से गंभीर घायलावस्था में उपचार के लिए रोहतक पीजीआई पहुंचाया।

वहां पहुंचते ही इन दोनों घायलों ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि हादसा खड़े ट्रक में टक्कर मारे जाने की वजह से हुआ। पुलिस का यह भी कहना है कि सड़क पर जो ट्रक खड़ा था उसके चालक ने न तो कोई इंडीकेटर चला रखे थे और न ही ट्रक की खराबी का कोई इंजीकेशन दिया हुआ था।

सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो एक इक्को गाड़ी सड़क पर खड़े ट्रक में घुसी हुई थी और उसके परखच्चे उड़े हुए थे। इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाहीं का मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *