स्कॉर्पियो गाड़ी ने बाइक सवार को रौंदा, इधर कैथल में फिर टकराई रोडवेज बस

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Sanjiv Saini, Yuva Haryana
Rania, 16 July, 2018

गांव महम्मदपुरिया के चौराहे पर एक स्कोरपियो गाड़ी और मोटरसाइकिल की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। स्कोरपियो चालक गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया। एएसआई शमशेर सिंह ने बताया की गांव नथोर निवासी शीशपाल पुत्र भागीरथ अपनी पत्नि चंदा देवी को मोटरसाइकिल नम्बर एचआर 44-0204 पर बैठाकर दवाई लेने के लिए सिरसा के लिए रवाना हुआ।

तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौके पर ही मौत 

मोटरसाइकिल जैसे की महम्मदपुरिया कैंची पर पहुंचा तो खारियां से बालासर के लिए जा रही तेज रफ तार स्कोरपियो गाड़ी नम्बर एचआर 44-2208 के साथ जबरदस्त भिड़ंत हो गई।दोनों वाहनों की भिड़ंत तेज होने के कारण मोटरसाईकिल सवार शीशपाल उम्र 42 वर्ष की मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नि चंदा देवी गम्भीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
कैथल में रोडवेज बस और ट्रक की भीषण टक्कर, कई लोग घायल

मृतक के बेटे विक्रम ने बताया कि उनसे माता-पिता दवाई लेने के लिए गांव नथोर से सिरसा के लिए निकले थे और वह दूसरे मोटरसाइकिल से उनके पीछे पीछे आ रहा था। सामने से तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी ने उनके पिता की जान ले ली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया है। पुलिस ने मृतक के बेटे विक्रम के बयानों पर स्कोरपियो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *