फेसबुक पर लड़की का कर दिया था वीडियो वायरल, अब युवक पेड़ से लटका मिला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Rohtak, 16th Jan, 2020

रोहतक के सुनारिया कलां गांव के एक युवक का शव गांव के ही खेतों में फांसी के फंदे पर लटका मिला। बता दें कि मृतक के खिलाफ शिवाजी कालोनी थाने में एक युवती की गलत वीडियो और फोटो फेसबुक पर पोस्ट करने का मामला दर्ज था। जिसके चलते पुलिस युवक की तालाश में लगी हुई थी। वहीं अब युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शिवाजी कालोनी थाने मे युवती के पिता और दो भाई समेत कई अन्य के  खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

आपको बता दें कि शिवाजी कालोनी थाना पुलिस को बुधवार दोपहर सूचना मिली कि रत्नावली कालोनी के खेतों में सफेदे के पेड़ पर एक युवक का शव फंदे पर लटका हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। वहीं युवक की पहचान सुनारिया कलां गांव निवासी 24 वर्षीय प्रीतम पुत्र रोहतास के रूप में हुई, जो बाइक मिस्त्री का काम करता था। सूचना मिलते ही युवक के परिजन  मौके पर पहुंचे।

पुलिस के अनुसार, युवक के खिलाफ मंगलवार को एक युवती ने मामला दर्ज कराया था। युवती ने आरोप लगाया था कि प्रीतम ने उसकी गलत वीडियो और फोटो फेसबुक पर डाले हैं। इससे उसकी बदनामी हो रही है। युवती की शिकायत पर शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने प्रीतम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था और उसकी तलाश में लगी हुई थी, लेकिन बुधवार को उसका शव फांसी पर लटका मिला।

उधर, मृतक के पिता ने आरोप लगाया है कि उसके बेटे पर झूठा मामला दर्ज कराया गया था। युवती पक्ष के कुछ लोगों ने उसके बेटे के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी थी। युवती पक्ष के लोगों ने ही साजिश के तहत हत्या कर उसे फांसी पर लटकाया है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अगले माह होनी है युवती की शादी

मृतक प्रीतम के पिता ने बताया कि उसके दो बेटे और दो बेटी है। प्रीतम 13 जनवरी को सुबह के समय अचानक लापता हो गया था। उसी दिन उन्हें पूरे मामले का पता चला था। वह तभी से उसकी तलाश में लगे हुए थे, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल रही थी। बुधवार को उन्हें प्रीतम की मौत का पता चला। जिसके बाद से पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *